BJP लड़ेगी ब्लॉक प्रमुख चुनाव, कार्यक्रम कर लोगों को गिनवाएगी उपलब्धियां

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 1:15 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के कार्यकाल को 4 वर्ष पूरे होने के अवसर पर पार्टी की तरफ 19 मार्च से लेकर 26 मार्च तक कार्यक्रमों व अभियानों का आयोजन कर इनके माध्यम से जन-जन तक सरकार की उपलब्धियों की चर्चा कराई जाएगी.
BJP लड़ेगी ब्लॉक प्रमुख चुनाव, कार्यक्रम कर लोगों को गिनवाएगी उपलब्धियां

लखनऊ। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में भाजपा ने 3051 जिला पंचायत वार्ड प्रत्याशियों के साथ ही 826 ब्लॉक प्रमुख पद के लिए भी अपने प्रत्याशी उतारने का फैसला किया है. इसके अलावा उत्तर प्रदेश में भाजपा सरकार के कार्यकाल को 4 वर्ष पूरे हो चुके हैं. प्रदेश में सरकार के 4 वर्ष पूरे होने के अवसर पर पार्टी की तरफ 19 मार्च से लेकर 26 मार्च तक कार्यक्रमों व अभियानों का आयोजन कर इनके माध्यम से ग्रामीण क्षेत्रों में जन-जन तक सरकार की उपलब्धियों की चर्चा कराई जाएगी.

सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दौरान प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने इन कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया. उन्होंने बताया कि भाजपा आगामी त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में 3051 जिला पंचायत वार्ड प्रत्याशी घोषित करेगी और इसके साथ ही 826 ब्लॉक प्रमुख पद पर पार्टी चुनाव लड़ेगी.

वसीम रिजवी की हयाती कब्र को तोड़ा गया, हर जिले से होगी एफआईआर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में राज्य की भाजपा सरकार के 4 वर्ष पूरे होने पर पार्टी 19 मार्च से लेकर 26 मार्च तक विभिन्न कार्यक्रमों व अभियानों के माध्यम से जन-जन तक पहुंच कर सरकार की उपलब्धियों की चर्चा करेगी. विभिन्न समारोह भी आयोजित किए जाएंगे. पार्टी सभी 826 ब्लॉक पर किसानों से संबंधित कार्यक्रम आयोजित करेगी. जिनमें किसान कल्याण से संबंधित योजनाएं किसानों के बीच साझा की जाएंगी. साथ ही 3051 जिला पंचायत वार्ड में युवाओं के कार्यक्रम आयोजित होंगे.

UP के इस रेलवे स्टेशन पर लंगूर की आवाज में बंदरों को भगाने के लिए इंसान को नौकरी

इसी के साथ ही कार्यसमिति की बैठक के तृतीय सत्र के दौरान राजनैतिक प्रस्ताव भी प्रस्तुत किया गया. यह राजनैतिक प्रस्ताव पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व विधान परिषद सदस्य लक्ष्मण हजारे ने प्रस्तुत किया. पार्टी के प्रदेश मंत्री डॉ चंद्रमोहन एवं सुभाष यदुवंश ने इस प्रस्ताव का पूर्ण रूप से समर्थन किया. बैठक में कार्यसमिति ने वहां मौजूद सभी लोगों की सर्वसम्मति से इस प्रस्ताव पास किया. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें