UP पंचायत चुनाव 2021 में पूरी तैयारी के साथ उतरेगी भाजपा

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Feb 2021, 11:55 AM IST
  • भारतीय जनता पार्टी पहली बार खुलकर गांव की सियासत में कदम रखने जा रही है. लेकिन किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.
यूपी पंचायत चुनाव के लिए बीजेपी तैयार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में आगामी पंचायत चुनाव में पूरी तैयारी के साथ उतर रही भाजपा की राह आसान नहीं दिख रही है. दिल्ली बॉर्डर पर जारी किसान आंदोलन अब प्रदेश में तेजी से फैल रहा है. किसान आंदोलन के चलते पंचायत चुनाव भाजपा के लिए कड़ी चुनौती नज़र आ रहे हैं.

गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी पहली बार खुलकर गांव की सियासत में कदम रखने जा रही है. लेकिन प्रदेश में जारी किसान आंदोलन को लेकर बीजेपी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. कृषि कानूनों को लेकर विपक्षी पार्टियां भी लगातार प्रदेश सरकार पर हमला बोल रही हैं. प्रियंका से लेकर अखिलेश प्रदेश सरकार पर निशाना साध रहे हैं. हालांकि, बीजेपी ने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों के जरिए फतेह की रणनीति बनाई है. जानकारों की मानें तो भाजपा की बूथ कमेटियों के साथ ही पन्ना प्रमुख और पन्ना समितियों की कार्यशौली भी कसौटी पर होगी.

UP पंचायत चुनाव 2021 के चुनावी अभियान में जुटे राजनीतिक दल

आपको बता दें कि विपक्ष की आलोचना से बेफ्रिक भाजपा ने पंचायत चुनाव लड़ने के लिए कमर कस ली है. बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष व पंचायत चुनाव प्रभारी विजय बहादुर पाठक का कहना है कि पार्टी सभी 3051 पंचायत सदस्यों की सीट पर अपना प्रत्याशी उतारेगी. पार्टी केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियों को गांव-गांव तक पहुंचा रही है. प्रत्याशियों की घोषणा चुनाव तारीख का ऐलान होने के बाद की जाएगी.

योगी कैबिनेट ने लगाई 14 फैसलों पर मुहर, गन्ना किसानों को मिलेगा पुराना ही रेट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें