UP में BJP मुस्लिमों पर खेलेगी दांव, सभी जिलों में करेगी प्रबुद्ध अल्पसंख्यक सम्मेलन

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Aug 2021, 7:50 PM IST
  • भाजपा पूरे उत्तर प्रदेश में मुसलमानों के लिए प्रबुद्ध अल्पसंख्यक सम्मेलन करने जा रही है. जिसमें बीजेपी मुसलमानों के घर-घर जाकर इसका प्रचार करेगी. साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार की योजनाओं के बारे में उन्हें बताएगी.
UP में BJP का मुस्लिम दांव, सभी जिलों में करेगी प्रबुद्ध अल्पसंख्यक सम्मेलन

लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों को तेज कर दिया है. इसके तहत बीजेपी ने लोगों को अपने पाले में लाने के लिए तरह तरह के योजनाएं भी बना रही है. इसी सिलसिले में भाजपा ने मुस्लिम दल को अपनी तरफ करने के लिए प्रबुद्ध अल्पसंख्यक सम्मेलन का आयोजन करने जा रही है. जिसे उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में आयोजित किया जाएगा. साथ ही मुस्लिम समाज के लोगों के घर-घर जाकर इसका प्रचार किया जाएगा.

भाजपा के द्वारा चलाए जाने वाले प्रबुद्ध अल्पसंख्यक सम्मेलन के लिए उनकी 44 हजार लोगों की टीम भी तैयार की गई है. जो अल्पसंख्यक इलाकों में जाकर उनसे बात करेंगी. साथ ही सरकार की योजनाओं के बारे में भी बताएंगी. इतना ही नहीं उन इलाकों में जाकर अल्पसंख्यकों के लिए रोजगार मेलों का भी आयोजन करेंगी. जिससे बीजेपी मुसलमानों को सीधा लाभ देने के कोशिश में है. 

VIDEO: UP के वित्त मंत्री ने CM योगी को दी 'राजनीति के राम' की उपाधि, विधानसभा में लगे ठहाके

जानकारी के अनुसार मुसलमानों के लिए किए जाने वाले प्रबुद्ध अल्पसंख्यक सम्मेलन का आयोजन करने के लिए बीजेपी सभही जिलों में एक कोर कमेटी का गठन करेगी. जो इस सम्मेलन का आयोजन करेगी. साथ ही इसके लिए पूरे यूपी में 44 हजार अल्पसंख्यकों की एक टीम भी बनाई गई है. जो मुसलमानों के घर-घर जाकर मोदी सरकार और योगी सरकार की योजनाओं के बारे में उन्हें बताएंगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें