UP पंचायत अध्यक्ष चुनाव में जीत पर बोले स्वतंत्र देव- पंचायत से पार्लियामेंट तक

Smart News Team, Last updated: Sun, 4th Jul 2021, 12:38 AM IST
  • उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने यूपी पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी को मिली बंपर जीत पर जनता का धन्यवाद कहा है. साथ ही संकेतों में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी अब पंचायत से पार्लियामेंट तक है.
भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 75 सीटों में सबसे अधिक 67 सीटों पर जीत दर्ज की है.

लखनऊ. उत्तर प्रदेश जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए हुए चुनाव में बीजेपी को बंपर जीत मिली है. भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश की 75 सीटों में सबसे अधिक 67 सीटों पर जीत दर्ज की है. इस जीत के बाद उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने यूपी पंचायत अध्यक्ष चुनाव में बीजेपी को मिली बंपर जीत पर जनता का धन्यवाद कहा है. साथ ही संकेतों में कहा है कि भारतीय जनता पार्टी अब पंचायत से पार्लियामेंट तक है.

शनिवार को 53 सीटों पर मतदान 11 से शुरू हुआ जो 3 बजे तक चला. परिणाम में सबसे अधिक बीजेपी समर्थित प्रत्याशियों को जीत मिली. बुंदेलखंड की सभी सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की है. इसके अलावा ब्रज में भी भाजपा ने पांच सीटों पर कब्जा किया है.

UP के 53 जिलों में BJP ने लहराया जीत का परचम, सपा की हार, कैंडिडेट फुल लिस्ट

सबसे खास बात रही कि बीजेपी ने सपा, बसपा और रालोद के गढ़ से भी जीत दर्ज की है. इस बंपर जीत के बाद बीजेपी खेमे में जश्न का माहौल है. इस जीत से उत्साहित उत्तर प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने प्रदेश की जनता को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अब पंचायत से पार्लियामेंट तक है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें