यूपी पंचायत चुनाव के लिए बीजेपी की रणनीति तय, कार्यकर्ताओं की दिया गया जिम्मा

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Feb 2021, 1:36 PM IST
  • उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी अब पूरी तरह से तैयार हो चुकी है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों को इसके लिए जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं.
यूपी पंचायत चुनाव के लिए बीजेपी तैयार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी अब पूरी तरह से तैयार हो चुकी है. इसके लिए कार्यकर्ताओं को उनकी जिम्मेदारियां तय कर दी गई हैं. मंडल स्तर तक बैठक के जरिए पार्टी की रणनीति के बारे में बूथ कार्यकर्ताओं को बता दिया गया है. प्रदेश के नेताओं को केंद्र के लोककल्याणकारी बजट को लोगों की उन्नति से राष्ट्र की उन्नति को जोड़ते हुए दस्तावेज को लोक दरबार में प्रस्तुत करने का जिम्मा दिया गया है. ये जिम्मेदारी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और पदाधिकारियों को सौंपी गई है.

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पंचायत चुनाव और केंद्र सरकार के बजट को लेकर तैयार रणनीति पर चर्चा हुई. इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, प्रदेश सहप्रभारी सुनील ओझा मौजूद रहे.

आगरा एक्सप्रेस वे पर दो बाईकों के टकराने से दर्दनाक हादसा, जिंदा जला युवक

इसके अलावा संजीव चैरसिया, प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर, गोविन्द नारायण शुक्ल, अश्वनी त्यागी, अमर पाल मौर्य, सुब्रत पाठक, अनूप गुप्ता और प्रियंका सिंह रावत भी इस बैठक में शामिल हुईं.

योगी सरकार ने मिड-डे मील की सितंबर से दिसंबर तक कन्वर्जन कॉस्ट पर लगाई रोक

बैठक के दौरान प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने कहा कि केंद्र के जनकल्याणकारी बजट की जानकारी को लोगों तक पहुंचाने का कार्य हम सभी को करना है। यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि बजट को लेकर पार्टी की तय संगोष्ठियों, सम्मेलनों जैसे कार्यक्रमों में समाज के सभी वर्गों की सहभागिता हो, इसके लिए प्रभावी कार्ययोजना बनाई जाए. बजट की सभी बातों को हर व्यक्ति तक पहुंचाना है. जिससे लोग आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए अपनी भूमिका सुनिश्चित कर सकें. उन्होंने कहा कि आर्थिक और सामरिक दृष्टि से शक्ति सम्पन्न भारत के नवनिर्माण के लिए लोगों का जुटना जरूरी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें