कमाल खान ने अमित शाह पर साधा निशाना, कहा- BJP धर्म के नाम पर भारतीयों को बेवकूफ बना रही

Somya Sri, Last updated: Sat, 30th Oct 2021, 4:48 PM IST
  • कमाल राशिद खान ने ट्वीट में गृह मंत्री अमित शाह का जिक्र करते हुए लिखा, “आज अमित शाह जी ने लखनऊ में हुई अपनी चुनावी रैली में मुगलों, कार सेवकों, राम मंदिर और दंगों का जिक्र किया. यह इस बात का सबूत है कि भाजपा केवल 85 प्रतिशत भारतीयों को धर्म के नाम पर बेवकूफ बनाना और उनपर राज करना चाहती है. मतलब भाजपा भारत को नष्ट कर रही है."
बॉलीवुड के अभिनेता कमाल राशिद खान (प्रतिकात्मक फोटो)

लखनऊ: बॉलीवुड के अभिनेता कमाल राशिद खान हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहते हैं. ऐसे तो उनके बयान केवल बॉलीवुड जगत तक ही सीमित रहते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने राजनीतिक गलियारों तक हलचल मचा दी है. केआरके ने ट्वीट कर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जिक्र करते हुए बीजेपी पर हमला किया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा केवल धर्म के नाम पर भारतीयों को बेवकूफ बनाना चाहती है और उन पर राज करना चाहती है। उन्होंने कहा है कि भाजपा भारत को नष्ट कर रही है. उनके इस बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में भूचाल सा आ गया है.

कमाल राशिद खान ने ट्वीट में गृह मंत्री अमित शाह का जिक्र करते हुए लिखा, “आज अमित शाह जी ने लखनऊ में हुई अपनी चुनावी रैली में मुगलों, कार सेवकों, राम मंदिर और दंगों का जिक्र किया. यह इस बात का सबूत है कि भाजपा केवल 85 प्रतिशत भारतीयों को धर्म के नाम पर बेवकूफ बनाना और उनपर राज करना चाहती है. मतलब भाजपा भारत को नष्ट कर रही है."

डेंगू के डंक से राहतः लखनऊ में बने इस अर्क से 48 घंटे में 10 गुना बढ़ेगी प्लेटलेट्स

कमाल राशिद खान यहीं नहीं रुके, उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती पर भी तंज कसा. अपने ट्वीट में एक्टर ने लिखा, “मुझे लगता है कि बसपा चुनाव से पहले ही खत्म हो जाएगी. मायावती बसपा की टिकट पर चुनाव लड़वाने के लिए उम्मीदवारों को नहीं ढूंढ पाएंगी. आज ही बसपा के छह विधायकों ने सपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है.”

मालूम हो कि देश के केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को लखनऊ में थे. इस दौरान उन्होंने यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी पार्टी की चुनावी मिशन का आगाज किया था. इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता अभियान का शुभारंभ भी किया था. साथ ही उन्होंने विपक्ष पर जमकर बरसे थे. उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव , बसपा प्रमुख मायावती पर पर जमकर निशाना साधा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें