लखनऊ पहुंचे एक्टर शेखर सुमन, पॉलिटिकल एंड म्यूजिकल प्रोगाम में लेंगे हिस्सा

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 2:59 PM IST
  • लखनऊ में 16 जनवरी को पॉलिटिकल एंड म्यूजिकल प्रोगाम होने जा रहा है. जिसके लिए भारतीय सिनेमा के एक्टर शेकर सुमन पहुंचे है.
फिल्म अभिनेता शेखर सुमन लखनऊ एयरपोर्ट से बाहर आते हुए

लखनऊ. भारतीय सिनेमा के अभिनेता शेखर सुमन गुरुवार को लखनऊ पहुंचे है. लखनऊ में शुक्रवार को होने जा रहे पॉलिटिकल एंड म्यूजिकल प्रोगाम के लिए पहुंचे है. जिसमे देश के प्रशिद्ध कवियों और शायरों की कविताए पढ़ी जाएगी. जिसमे अटल बिहारी वाजपेयी की कविताओं से लेकर जाहिर साहेब की नज्मे पढ़ी जाएगी. वहीं इस कार्यक्रम में बड़े नेताओ से लेकर कई कवी भी सम्मिलित होंगे. इस प्रोग्राम के लिए एक्टर शेखर सुमन मकर संक्रांति के दिन पहुंचे है.

फिल्म अभिनेता शेखर सुमन ने लखनऊ एयरपोर्ट पर पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि वह लखनऊ में 16 जनवरी को होने वाले पॉलिटिकल एंड म्यूजिकल प्रोगाम में शामिल होने के लिए पहुंचे है. इस प्रोग्राम में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी कि कविताओं के साथ साथ ही जाहिर साहेब की नज्मे और रेट्रो गाने गए जाएगे.

पूर्व IAS अधिकारी अरविंद कुमार BJP में शामिल, कहा-PM मोदी ने आगे बढ़ाया

इसी के साथ उन्होंने ने आगे कहा कि कोरोना संक्रमण के चलते सभी लोग घरो में बंद हो गए थे. जिसके कारण हमारे और लोगों के बीच का जो एक लगाव था वो लगभग खत्म हो गया था और जो कुछ भी था वो सोशल मीडिया के जरिए था, लेकिन प्रत्यक्ष रूप से कनेक्शन खत्म हो गया था. अब जो ये प्रोग्राम हो रहा है. एक अच्छी पहल है. जिसमे शामिल होने का मौका मिला है.

ATM इस्तेमाल करते समय धोखाधड़ी से बचने में ये टिप्स करेंगे आपकी मदद, जानें

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें