कॉन्डम के भूत को भगाएगी रकुल प्रीत सिंह की छतरीवाली, लखनऊ में शूटिंग शुरू

Smart News Team, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 10:30 PM IST
  • आगामी फिल्म 'छतरीवाली' की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है. इसका फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इस फिल्म में रकपलप्रीत सिंह कंडोम टेस्टर की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म की घोषणा के बाद से ही ये फिल्म काफी सुर्खियों में आ गई थी.
कॉन्डम के भूत को भगाएगी रकुल प्रीत सिंह की छतरीवाली, लखनऊ में शूटिंग शुरू

लखनऊ. नवाबों के शहर लखनऊ में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है. इसी कड़ी में 'छतरीवाली' वाली फिल्म की शूटिंग लखनऊ में शुरू हो चुकी है. बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत इस फिल्म में बतौर मुख्य अभिनेत्री काम कर रही है. हाल ही में उन्होंने अपनी आगामी फिल्म 'छतरीवाली' का फर्स्ट लुक फैंस के साथ शेयर किया है. इस फिल्म में रकपलप्रीत सिंह कंडोम टेस्टर की भूमिका निभा रही हैं. फिल्म की घोषणा के बाद से ही ये फिल्म काफी सुर्खियों में आ गई थी. फिल्म 'छतरीवाली' में रकुल प्रीत सिंह का किरदार बेहद अनोखा होने वाला है. ऐसे अवतार में रकुल को इससे पहले कभी देखा भी नहीं गया है.

फिल्म की कहानी एक महिला पर आधारित है जो एक छोटे से शहर से है और नौकरी के लिए बेताब है. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह छोटे से शहर करनाल से रहती हैं जो कैमिस्ट्री में ग्रेजुएट है और सीक्रेट तौर पर एक कॉन्डम टेस्टर का काम करती है. फिल्म में रकुलप्रीत अपने काम के बारे में छुपाती है, उनकी नौकरी एक रहस्य ही रहती है. 'छतरीवाली' एक विचित्र ड्रामा है और प्रोडक्शन हाउस की एक अन्य नई हाई- कॉन्सेप्ट फिल्म है जो दर्शकों के लिए पाथ- ब्रेकिंग विषयों को लाने के लिए जाना जाता है.

विदाई से पहले मां ने दुल्हन को दी रोने की सख्त हिदायत, वीडियो वायरल

निर्देशक तेजस देवस्कर के मुताबिक फिल्म एक सोशल फैमिली एंटरटेनर है, जिसका उद्देश्य कंडोम के उपयोग को कलंकित करना है और हम वास्तव में उत्साहित हैं कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. रकुल अपनी हर भूमिका में ताजगी लाती हैं और इस तरह के संवेदनशील, विचारोत्तेजक विषय के साथ, दर्शक निश्चित रूप से कॉमेडी की रोलर-कोस्टर सवारी का आनंद लेंगे.'

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें