अभिनेत्री कंगना रनौत ने CM योगी से की मुलाकात, UP सरकार के कामों को सराहा

Nawab Ali, Last updated: Fri, 1st Oct 2021, 11:42 PM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ से लखनऊ में मुलाकात की है. कंगना रनौत ने सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार की प्रशंसा की साथ ही फिलन सिटी के लिए सीएम योगी को साधुवाद दिया.
अभिनेत्री कंगना रनौत और सीएम योगी आदित्यनाथ.

लखनऊ. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रानौत ने आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की है. मशहूर अभिनेत्री कंगना रानौत ने सीएम योगी आदित्यनाथ सरकार के कार्यों की प्रशंसा की है. साथ ही उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ के ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म सिटी को लेकर भी धन्यवाद अदा किया है. अभिनेत्री कंगना रानौत इससे पहले भी कोविड के दौरान योगी सरकार के कार्यों की तारीफ कर चुकी है. 

मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. कंगना रनौत ने उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के अभी तक के कार्यकाल की जमकर तारीफ है. उन्होंने सीएम योगी को गौतमबुद्ध नगर में बन रही बड़ी फिल्म सिटी को लेकर भी सीएम योगी का धन्यवाद किया है. गौतमबुद्ध नगर में बन रही फिल्म सिटी सीएम योगी आदित्यनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसकों लेकर सीएम समय-समय पर समीक्षा करते हैं. फिल्म सिटी का निर्माण कार्य जोर-शोर से चल रहा है सीएम योगी ने फिल्म सिटी को लेकर कहा है कि 2022 के आखिर तक फिल्मों की शूटिंग शुरू होने लगेगी.

बड़े इमामबाड़े में युवती के डांस ने मचाया बवाल, धर्मगुरु बोले- यह टूरिस्ट प्लेस नहीं धार्मिक स्थल

अभिनेत्री कंगना रनौत की हाल ही में नेटफ्लिक्स पर फिल्म थालाइवी रिलीज हुई है जो इस वक्त नंबर एक पर ट्रेंड कर रही है. कंगना रनौत ने फिल्म में पूर्व मुख्यमंत्री और अभिनेत्री रही जयललिता का किरदार निभाया है. फिल्म को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली है. फिल्म इंडस्ट्री द्वारा फिल्म की तारीफ न पर भी कंगना ने अपनी भड़ास निकली है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें