UP के मनकामेश्वर मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, हाई अलर्ट पर पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sun, 1st Aug 2021, 11:16 AM IST
  • शुक्रवार शाम रजिस्टर्ड डाक के द्धारा मनकामेश्वर मंदिर परिसर में मंदिर को बम से उड़ा देने का खत मिला. जिसमें कहा गया है कि अगर पकड़े गए मुजाहिदों को 14 अगस्त की शाम तक अगर नहीं रिहा किया जाता है तो मनकामेश्वर मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा.
UP के मनकामेश्वर मंदिर को बम से उड़ाने की मिली धमकी, हाई अलर्ट(प्रतीकात्मक फोटो)

लखनऊ: यूपी में मुजाहिदों के गिरफ्तारी के बाद उन्हें छुड़ाने के लिए मुजाहिद समर्थक लगातार कोशिश कर रहें हैं. जिसके लिए अलग-अलग मंदिरों को बम से उड़ा देने की धमकी दी जा रही है. पहले अलीगंज हनुमान मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई थी. अब इसके बाद मनकामेश्वर मंदिर भी आतंकियों के निशाने पर है. जिसके बाद पुलिस हाई अलर्ट पर है.

शुक्रवार शाम रजिस्टर्ड डाक के द्धारा मनकामेश्वर मंदिर परिसर में मंदिर को बम से उड़ा देने का खत मिला. जिसमें कहा गया है कि अगर पकड़े गए मुजाहिदों को 14 अगस्त की शाम तक अगर नहीं रिहा किया जाता है तो मनकामेश्वर मंदिर को बम से उड़ा दिया जाएगा. खत के मिलते ही मंदिर में हड़कंप मच गया. जिसके बाद मंदिर के व्यवस्थापक ने इसकी जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी. जानकारी मिलते ही मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मंदिर परिसर में पुलिस को तैनात कर दिया गया है. साथ ही मंदिर में तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. इससे पहले शनिवार को लखनऊ स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर को उड़ाने की धमकी दी गई थी.

गौरतलब है कि हाल में ही यूपी एटीएस ने लखनऊ के दुबग्गा इलाके से अलकायदा से संबंध होने के संदेह पर संदिग्ध आतंकवादी नसीरुद्दीन और मिनहाज को गिरफ्तार किया गया था. दोनों ही संदिग्ध को कोर्ट ने पूछताछ के लिए एटीएस को 14 दिन के रिमांड पर सौंपा था. जिसके बाद एटीएस के पूछताछ में तीन नाम सामने आए थे.

नोएडा जेवर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का निर्माण जल्द, CM योगी और PM मोदी करेंगे शिलान्यास

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें