लखनऊ: युवक ने CM योगी आदित्यनाथ के पते पर मंंगवाया आपत्तिजनक सामान, गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Mon, 5th Oct 2020, 2:40 PM IST
  • मामले की सूचना मिलते ही आरोपी युवक के खिलाफ गौतमपल्ली कोतवाली में एफ़आईआर कारवाई गई. एफ़आईआर के बाद पुलिस ने आरोपी युवक की छानबीन की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसके फोन से आर्डर को भी कैंसिल कर दिया गया है.
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

लखनऊ. हाथरस रेप केस के बाद हुए घटनाक्रम के विरोध में युवक ने ऑनलाइन शापिंग साइट से आपत्तिजनक सामान मंगवाया जिसमें नाम पता सीएम योगी आदित्यनाथ का दिया गया. मामले की सूचना मिलते ही आरोपी युवक के खिलाफ गौतमपल्ली कोतवाली में एफ़आईआर कारवाई गई. एफ़आईआर के बाद पुलिस ने आरोपी युवक की छानबीन की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया. उसके फोन से आर्डर को भी कैंसिल कर दिया गया है. आरोपी युवक का नाम आशीष कनौजिया है और उसने भीम ऐप के जरिये 109 रुपये का ऑर्डर किया था.

हाथरस मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा है कि विपक्ष को उत्तर-प्रदेश में हो रहा विकास पसंद नहीं आ रहा है. विपक्ष चाहता है कि देश और प्रदेश में दंगा भड़के ताकि उन्हे उसकी आड़ में चुनावी रोटियाँ सेंकने का मौका मिल सके. विपक्ष चाहता है की दंगा भड़के और प्रदेश में विकास कार्य को रोका जाए. इसलिए विपक्षी नये षड्यंत्र करने की फिराक में रहता है.

CM योगी का UP पुलिस को सख्त आदेश, महिलाओं से जुड़े मामलों में रहें संवेदनशील

रविवार को मुख्यमंत्री ने नौगांव-सादात (अमरोहा) विधानसभा उपचुनाव को लेकर अपने कार्यकर्तायों को वर्चुअल सम्बोधन किया. अपने आवास से किये जा रहे संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें विकास की प्रक्रिया को तेज रखना है और  विपक्ष की इन साज़िशों से सतर्क रहने की जरूरत है. यह संबोधन भाजपा के बूथ, मण्डल और सेक्टर पदधिकारियों के लिए था. जिसमे कार्यकर्ताओं में नई ऊर्जा भरने की कोशिश की गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें