कानून मंत्री ब्रजेश पाठक भी बने कोविड-19 के शिकार

Smart News Team, Last updated: 05/08/2020 05:47 PM IST
  • योगी सरकार के मंत्री ब्रजेश पाठक भी कोरोना से संक्रमित पाए गए। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और उनसे संपर्क में आने वाले लोगों को कोविड-19 टेस्ट कराने की सलाह दी 
ब्रजेश पाठक को भी कोरोना संक्रमण 

देश में कोविड-19 का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। कई मंत्री भी इसके चपेट में आने लगे हैं। वहीं योगी सरकार के कानून मंत्री बृजेश पाठक भी कोरोना से संक्रमित पाए गए। उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिसके बाद वे घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं। वहीं उनकी पत्नी पहले से ही कोरोना पॉजिटिव हैं। उन्होंने संपर्क में आने वाले लोगों को कोविड-19 टेस्ट कराने का सलाह दिया।

ब्रजेश पाठक ने ट्वीट कर खुद को कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'कोरोना के प्रारंभिक लक्षण लगने पर डॉक्टरों के परामर्श पर कराई गई कोविड-19 की जांच में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अतः विगत दिनों मेरे संपर्क में आने वाले लोगों से अनुरोध है कि कृपया सरकार द्वारा निर्धारित कोविड-19 की गाइडलाइंस के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर जांच कराने का कष्ट करें।' पाठक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनके रिश्तेदारों एवं प्रशंसकों ने शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना की।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें