गायत्री प्रजापति पर मुकदमा दर्ज करवाने वाले बृजभवन चौबे और उनके बेटे पर हुआ हमला

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Aug 2021, 12:11 PM IST
  • लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार के खरगापुर इलाके में हाल ही में दो पड़ोसियों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट पर उतर आया. हालांकि, इस मामले में बृजभवन चौबे और उनके बेटे ने जानलेवा हमले का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया.
जमीन विवाद को लेकर एक महिला और उसके बेटों पर हमला किया

लखनऊ. लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार के खरगापुर इलाके में हाल ही में दो पड़ोसियों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट पर उतर आया. हालांकि, इस मामले में बृजभवन चौबे और उनके बेटेने जानलेवा हमले का आरोप लगाते हुए हंगामा भी किया. बता दें, बृजभवन चौबे और उनके बेटे अनुज का अपने पड़ोस में रहने वाले किशन से झगड़ा हो गया था. यह विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष मारपीट पर उतर आया.

इस मामले में प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर विस्तार अखिलेश चंद्र पांडेय के मुताबिक खरगापुर निवासी बृज भवन चौबे के पड़ोस में आर्किटेक्ट किशन रहते हैं. सोमवार रात बृज भवन चौबे के बेटे अनुज और किशन के बीच पुरानी रंजिश के चलते मारपीट हुई थी. किशन को चोट लगने पर इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है. लेकिन अनुज पर साजिश के तहत हमला करने का आरोप निराधार है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है. बता दें, बृज भवन चौबे ने सपा सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति व उनके बेटे अनिल प्रजापति पर विस्तार थाने में ही आय से अधिक संपत्ति का मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में पिता-पुत्र जेल में हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें