BSNL का बंपर धमाका: इतने सस्ते प्लान में 6 महीने फ्री इंटरनेट-कॉलिंग, 3 GB डाटा रोज

Somya Sri, Last updated: Mon, 30th Aug 2021, 4:25 PM IST
  • बीएसएनएल अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 6 महीने की एक नए प्लान को लॉन्च किया है. बीएसएनल के नए प्लान में 6 महीने तक ग्राहकों को हर रोज 3 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इस प्लान की खासियत कम पैसे में ग्राहकों को अधिक वैलिडिटी और डाटा देना है.
BSNL का बंपर धमाका: इतने सस्ते प्लान में 6 महीने फ्री इंटरनेट-कॉलिंग, 3 GB डाटा रोज

आए दिन टेलीकॉम कंपनियां अपने ग्राहकों को खुश करने में लगी रहती है. लेकिन भारत संचार निगम लिमिटेड यानी बीएसएनएल इस बार कुछ ज्यादा ही आगे निकलता दिख रहा है. बीएसएनएल अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 6 महीने की एक नए प्लान को लॉन्च किया है. बीएसएनल के नए प्लान में 6 महीने तक ग्राहकों को हर रोज 3 जीबी डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इस प्लान की खासियत कम पैसे में ग्राहकों को अधिक वैलिडिटी और डाटा देना है.

बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत महज 997 रूपये है. 6 महीने यानी 180 दिन की वैलिडिटी में कंपनी प्रत्येक दिन 3 जीबी डाटा देती है. इस तरह ग्राहकों को 6 महीने में कुल 540 जीबी डाटा दिया जाता है. साथ ही सौ एस एम एस प्रत्येक दिन इस्तेमाल करने की सुविधा दी जाती है और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा कंपनी देती है. वहीं ग्राहकों को अपने मनपसंद की रिंगटोन रखने की भी सुविधा कंपनी देती है.

सर्राफा बाजार 30 अगस्त का रेट: लखनऊ, कानपुर, वाराणसी, मेरठ, आगरा, प्रयागराज, गोरखपुर में सोना-चांदी स्थिर

रिलायंस जिओ के पास भी 999 रूपये का प्लान है. रिलायंस जिओ इस प्लान में 3 जीबी डाटा ऑफर करता है. लेकिन वैलिडिटी के मामले में वह बीएसएनएल की इस प्लान से पिछड़ता दिखता है. जहां एक ओर बीएसएनएल 997 रूपये में 180 दिन की वैलिडिटी देता है और 540 जीबी डाटा देता है. वहीं रिलायंस जिओ 999 रूपये में केवल 84 दिनों की ही वैलिडिटी देता है और कुल डाटा 252 जीबी देता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें