संसद पहुंचा कोरोना, अमरोहा MP दानिश अली पॉजिटिव, सोमवार को लोकसभा में थे

Swati Gautam, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 4:35 PM IST
  • बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वे कल यानी सोमवार को संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए थे. दानिश अली ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्ट करवाने और आइसोलेट होने की अपील की है.
संसद पहुंचा कोरोना, अमरोहा MP दानिश अली पॉजिटिव, सोमवार को लोकसभा में थे. file photo

लखनऊ. कोरोना वायरस का संक्रमण ने अब संसद में भी कदम रख चुका है. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसद कुंवर दानिश अली कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के माध्यम से दी. चिंता बढ़ाने वाली खबर यह है कि वे कल यानी सोमवार को संसद की कार्यवाही में भी शामिल हुए थे. ऐसे में कुंवर दानिश अली के संपर्क में आए लोगों का भी कोरोना संक्रमित होने का खतरा बढ़ गया है. कुंवर दानिश अली ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से टेस्ट करवाने और आइसोलेट होने की अपील की है. साथ ही उन्होंने अपनी सेहत के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि अभी उनमें हल्के लक्षण हैं.

दानिश अली ने ट्वीट कर कहा कि ' कोरोना वैक्सीन की दोनों खुराक लेने के बाद भी आज मेरे कोविड से संक्रमित होने का पता चला है. कल मैं संसद की कार्यवाही में शामिल हुआ था. मैं अपने संपर्क में आए लोगों से आग्रह करता हूं कि वे अपनी जांच कराएं और खुद को आइसोलेट कर लें. मुझमें हल्के लक्षण हैं और जल्द सेहतमंद होने की उम्मीद है. दानिश अली ऐसे वक्त में कोरोना संक्रमित हुए हैं जब पूरे देश पर ओमिक्रॉन वैरिएंट का खतरा बढ़ रहा है. ऐसे में यह खबर और भी चिंतित करने वाली है.

सिर्फ बच्चा पैदा करना जानते हैं मुसलमान, योगी के मंत्री बलदेव सिंह औलख का विवादित बयान

देश में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के मामले भी सामने आ रहे हैं. जिसके चलते कई राज्य सरकारों ने राज्यों में नियमों को सख्त भी कर दिया है. आपको बता दें कि भारत में अब तक 200 से अधिक रोगियों के ओमिक्रॉन से संक्रमित होने का पता चला है. जिसमें 77 मरीज ठीक भी हुए हैं. बीते मंगलवार को भारत में 5,236 ताजा कोविड -19 संक्रमण के मामले दर्ज किए गए हैं. जो पिछले दिन की तुलना में एक हजार कम हैं. सरकार द्वारा लगातार् लोगों को सुरक्षित रहने और कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश दिए जा रहे हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें