बसपा प्रमुख मायावती की अपील- जनकल्याणकारी दिवस के रूप में मनाएं मेरा जन्मदिन

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 1:48 PM IST
  • बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट करके लोगों से जन्मदिन को जनकल्याणकारी दिवस के रुप मनाने की अपील की है. बता दें कि 15 जनवरी को मायावती का 65 वां जन्मदिन है.
बसपा प्रमुख मायावती.

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती ने 15 जनवरी को 65 साल की होने जा रही है. गुरुवार को मायावती ने ट्वीट करके कार्यकर्ता से अपील की है कि मेरे जन्मदिन को 'जनकल्याणकारी दिवस' के रूप में मनाएं. मायावती ने कहा कि कोरोना महामारी के दौर में अति-ग़रीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करें. साथ ही उन्होने बताया कि इस मौके पर मेरे द्वारा लिखित स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 जारी किया जाएगा.

मायावती ने ट्वीट में लिखा कि 'विदित है कि कल 15 जनवरी सन् 2021 को मेरा 65वाँ जन्मदिन है जिसे पार्टी के लोग कोरोना महामारी के चलते व इसके नियमों का पालन करते हुए पूरी सादगी से तथा इससे पीड़ित अति-ग़रीबों व असहायों आदि की अपने सामर्थ के अनुसार मदद करके ‘जनकल्याणकारी दिवस‘ के रूप में मनायें तो बेहतर'.

इसके साथ ही मायावती ने एक अन्य ट्वीट में कहा, 'कल मेरे जन्मदिन पर स्वलिखित पुस्तक मेरे संघर्षमय जीवन एवं बी.एस.पी. मूवमेन्ट का सफरनामा, भाग-16 व इसका अंग्रेजी संस्करण A Travelogue of My Struggle Ridden Life and BSP Movement, Vol.16 जारी होगा, जिसे पढ़कर आत्म-सम्मान व स्वाभिमानी मूवमेन्ट को आगे बढ़ाने में काफी मदद मिलेगी.'

बता दें. बसपा पार्टी के कार्यकर्ता हर साल मायावती का जन्मदिन बड़ी धूमधाम से मनाते है. लेकिन कोरोना के कारण कार्यकर्ताओं से अपील की गई है कि इस बार जन्मदिन के मौके भीड़ एक्कठा न करें. पार्टी की ओर से लोगों को हिदायत दी गई है कि कोरोना के दौर ज्यादा बाहर न निकलें.

लखनऊ: मुख्य सचिव बैठक में योजनाओं का लाभ देने की प्रक्रिया आसान बनाने के निर्देश

पूर्व IAS अधिकारी अरविंद कुमार BJP में शामिल, कहा-PM मोदी ने आगे बढ़ाया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें