CM योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर मठ किसी बड़े बंगले से कम नहीं : बसपा चीफ मायावती

Jayesh Jetawat, Last updated: Sun, 23rd Jan 2022, 7:13 PM IST
  • यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के मद्देनजर बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि CM योगी आदित्यनाथ का गोरखपुर मठ किसी बड़े बंगले से कम नहीं है.
बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ: यूपी में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर जारी है. बसपा सुप्रीमो मायावाती ने रविवार को ट्वीट कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सीएम योगी का गोरखपुर में स्थित मठ किसी बड़े बंगले से कम नहीं है. वे जनता को इस बारे में बता देते तो बेहतर होता. सीएम योगीबीजेपी सरकार की तारीफ के साथ ही पूर्ववर्ती बसपा सरकार के जनहित से जुड़े कामों का उल्लेख करते तो, अच्छा होता.

मायावती ने रविवार को एक के बाद एक ट्वीट किए. उन्होंने कहा कि शायद पश्चिमी यूपी की जनता को यह मालूम नहीं है कि गोरखपुर में योगी का बना मठ जहां वो अधिकांश निवास करते हैं, वो कोई बड़े बगंले से कम नहीं है. यदि इस बारे में भी बता देते तो बेहतर होता. अगर योगी अपनी सरकार की तारीफ के साथ बसपा सरकार में हुए जनहित से जुड़े कामों का भी उल्लेख करते तो बेहतर होता. गरीबों को मकान और भूमिहीनों को जमीन देने के मामले में बसपा सरकार का रिकॉर्ड बेहतरीन रहा है.

मायावती ने कहा कि कांशीराम शहरी गरीब आवास योजना के तहत केवल दो चरण में ही डेढ़ लाख से अधिक पक्के मकान दिए गए थे. साथ ही सर्वजन हिताय गरीब आवास मालिकाना हक योजना के तहत काफी परिवारों को लाभ मिला. लाखों भूमिहीन परिवारों को भी जमीन दी गई.

यूपी चुनाव: BSP के स्टार प्रचारक की सूची जारी, मायावती के भाई आनंद कुमार भी करेंगे प्रचार

मायावती का कांग्रेस पर तंज, कहा- हाथ को वोट देकर अपना मत खराब न करें

मायावती ने कांग्रेस पर भी तंज कसते हुए उसे वोट कटुवा पार्टी करार दिया. उन्होंने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज्यादा खराब है कि बनी हुई है कि इनकी सीएम उम्मीदवार ने कुछ घंटों के भीतर ही अपना स्टैंड बदल दिया. बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट खराब न करें, बल्कि बसपा को ही वोट दें. यूपी में कांग्रेस जैसी पार्टियां लोगों की नजर में वोट काटने वाली पार्टियां हैं. ऐसे में बीजेपी को सत्ता करने के लिए बसपा ही एकमात्र विकल्प है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें