मायावती ने BJP पर साधा निशाना, बोले- योगी सरकार में बढ़ रही धर्म संबंधी असुरक्षा

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 24th Jan 2022, 1:10 PM IST
बसपा प्रमुख मायावती ने कानून व्यवस्था के मामले में यूपी की योगी सरकार पर जमकर हमला बोला. मायावती ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकाल में धर्म को लेकर असुरक्षा की भावना और भेदभाव बढ़ा है.
बसपा प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ (भाषा). यूपी विधानसभा चुनाव 2022 से पहले योगी आदित्यनाथ सरकार पर बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने जमकर हमला बोला. मायावती ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर भाजपा की प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर आरोप लगाया कि भाजपा के कार्यकाल में धर्म को लेकर असुरक्षा की भावना और भेदभाव बढ़ा है.बेरोजगारी, लाखों लोगों का पलायन और खराब कानून-व्यवस्था राज्य की सबसे बड़ी समस्याएं हैं, जो लगातार बढ़ती ही जा रही हैं.

खुशखबरी: अब झट से लग जाएगा पता, CDRI वैज्ञानिकों ने बनाई ओमीक्रोन जांच किट

मायावती ने ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश में भय, भ्रष्टाचार, भेदभाव एवं जान-माल और मजहब को लेकर असुरक्षा लगातार बढ़ रही है. उन्होंने कहा कि बेरोजगारी, लाखों लोगों का पलायन और खराब कानून-व्यवस्था राज्य की सबसे बड़ी समस्याएं हैं, जो लगातार बढ़ती ही जा रही हैं.

उन्होंने ट्वीट किया कि ये समस्याएं लोगों में कुंठा पैदा कर रही हैं तथा समाज एवं प्रदेश पिछड़ रहा है. यह अति-दुःखद है.

बसपा अध्यक्ष ने गरीबों को आवास देने की भाजपा की योजनाओं को अपना बताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में बसपा की (पूर्ववर्ती) सरकार में लगभग ढाई लाख गरीब परिवारों को बुनियादी सुविधाओं से युक्त आवास उपलब्ध कराए गए और करीब 15 से 20 लाख मकान मुहैया कराने की तैयारी चल रही थी, मगर सरकार बदलने के कारण यह कार्य अधूरा रह गया और इसे ही भाजपा भुनाने का प्रयास कर रही है. इन्होंने अपना क्या किया?

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें