मायावती ने सरकारों और पार्टियों पर साधा निशाना, कहा- अपने स्वार्थ त्यागने को तैयार नहीं

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 3:29 PM IST
  • बसपा प्रमुख मायावती ने सरकारों और पार्टियों पर कोरोना महामारी को लेकर कसा तंज कसा है. साथ ही उन्होंने ट्वीट कर लिखा की सरकारें व पार्टियां अपने स्वार्थ आदि त्यागने को तैयार नहीं.
मायावती ने सरकारों और पार्टियों पर साधा निशाना, कहा- अपने स्वार्थ त्यागने को तैयार नहीं

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने बुधवार को लॉकडाउन और कोरोना माहमारी के दौरान स्वास्थ्य सुविधाओं से लेकर अर्थव्यवस्था पर केंद्र और यूपी की भाजपा की सरकार पर एक बार फिर कड़े सवाल है. इस बार उन्होंने लिखा कि गरीबी, बेरोजगारी व महंगाई आदि सभी को विचलित कर रही है फिर भी सरकारें उतनी गंभीर नहीं लगती है, अति दुःखद. 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने लिखा कि कोरोना लॉकडाउन और फिर इस माहमारी के अति घातक होने से केवल सामान्य जीवन ही अस्त व्यस्त व त्रस्त नहीं हुआ है बल्कि देश की पूरी अर्थव्यवस्था भी काफी चरमरा गई है तथा बढ़ती बेरोजगारी, गरीबी, व महंगाई आदि भी सभी को विचलित कर रही है फिर भी सरकारें उतनी गम्भीर नहीं लगती है, अति दुःखद. 

CBSE 12वीं की परीक्षा रद्द पर बोले अखिलेश- अभिभावकों के दबाव से BJP सरकार झुकी

इसके साथ ही इन्होंने सरकारों को निशाना साधते हुए एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि देश की अर्थव्यवस्था अर्थात लोगों की रोजी रोटी पर भी संकट का अब ऑक्सीजन पर चले जाना क्षोभ व गंभीर चिंता की बात, किंतु सरकारें व पार्टियां अपने स्वार्थ व द्वेष आदि को अभी भी त्यागने को तैयार नहीं लगती. ऐसे में जनता को यहां इस जानलेवा जंजाल से जल्दी मुक्ति मिल पाना कैसे संभव? वहीं इन्होंने इस ट्वीट के जरिए सरकार समेत अन्य अभी पार्टियों पर भी निशाना साधने की कोशिश की हैं.

एयर एम्बुलेंस से लेकर चार्टर तक महंगा हुआ हवाई सफर, जानें क्या होगा नया किराया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें