सभी पार्टी करें केंद्र से मांग फ्री हो गरीब का इलाज खर्च व टीकाकरण: मायावती

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 11:47 AM IST
बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि इस कोरोना काल में सभी पार्टियों को दल वाली राजनीति छोड़ कर केंद्र सरकार से मांग करनी चाहिए कि गरीब और कमजोर लोगों के इलाज़ का खर्च वहन करें और मुफ्त टीकाकरण स्वयं केंद्र सरकार करवाएं.
बसपा सुप्रीमो मायावती. (फाइल फोटो)

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने देश में खौफनाक रूप धारण कर चुके कोरोना पर ट्वीट करते हुए कहा कि देश की सभी पार्टियों को दलगत राजनीति बंद करना चाहिए. और सभी पार्टियों के केंद्र सरकार से यह मांग करनी चाहिए कि कोरोना प्रकोप से पीड़ित गरीब और कमजोर वर्गों के लोगों का पूरा इलाज केंद्र सरकार स्वयं कराए. इसके साथ केंद्र सरकार सभी गरीब और कमजोर वर्ग के लोगों का फ्री में टीकाकरण भी करवाएं.

आगे ट्वीट में बसपा सुप्रीमो मायावती कहती हैं कि बहुजन समाज पार्टी का यह कहना है कि यदि केंद्र की एनडीए सरकार हमारे इस अनुरोध को नहीं मानती है तो फिर देश के सभी राज्य अपने सभी गैर जरूरी खर्चों में कमी करके सभी राज्य अपने के कमजोर और गरीब वर्ग के लोगों को मुफ्त में कोरोना संक्रमण का इलाज और टीकाकरण करवाने की जिम्मेदारी उठानी चाहिए.

SP प्रमुख अखिलेश यादव ने ममता बनर्जी को दी बधाई, बोले- 'दीदी ओ दीदी' का मुंहतोड़ जवाब...

सुप्रीमो मायावती आगे कहती हैं कि हमें दल वाली राजनीति  को छोड़कर एक साथ सभी दल को मिल जाना चाहिए और जो सभी राजनैतिक पार्टियां मिलकर पहल करेंगी. उसको बहुजन समाज पार्टी उस पहल का स्वागत करेगी. इसके अलावा बहुजन समाज पार्टी इस पहल को पूरा करने में हर संभव सहायता करेंगी. इस कोरोना काल में इस तरह के पहल की जरूरत है.

UP में दो दिन के लिए और बढ़ा लॉकडाउन, 6 मई की सुबह तक लागू रहेगी बंदी

कोरोना के कारण CM योगी का फैसला राज्य के बाहर नहीं जाएंगी बस,जानें कितने दिन बैन

ऑक्सीजन नहीं मिलने पर मुंह से ही सांस देने लगी बेटियां, फिर भी नहीं बच पाई मां

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें