लखनऊ: बढ़ते अपराध पर मायावती का योगी सरकार पर निशाना, पूछा क्या यही है राम राज्य

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th Aug 2020, 11:07 AM IST
  • बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने सोमवार की सुबह ट्वीट करके योगी सरकार पर निशाना साधा है. यूपी में आए दिन हो रहे जघन्य अपराधों के लिए कहा कि क्या यही राम राज्य है.
मायावती ने ट्वीट कर योगी सरकार पर साधा निशाना.

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने यूपी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में घटनाओं की बाढ़ आई हुई है. योगी सरकार के राम राज्य को लेकर मायावती ने ट्वीट करके कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. बीएसपी की मांग है सीतापुर में नाबालिग दलित के साथ गैंगरेप, चित्रकूट में बंधुआ मजदूरी ना करने पर युवक की हत्या, गोरखपुर डबल मर्डर केस जैसे जघन्य अपराध करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

मायावती ने यूपी के सीतापुर में नाबालिग किशोरी के साथ गैंगरेप की घटना का जिक्र किया है. जिसमें किशोरी शौच के लिए निकली थी तो गांव के तीन किशोरों ने खेत में उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए. पुलिस ने इस घटना के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया था. पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया था.  

गोरखपुर डबल मर्डर केस में दो भाईयों को अज्ञात लोगों ने गोलियों से भूनकर मार डाला था. इस मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर ग्रामीणों ने प्रदर्शन भी किया था. 

लखनऊ: पति समेत IFS अधिकारी पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, लाखों रुपये का फ्रॉड

यूपी में आए दिन जघन्य अपराधों को अंजाम दिया जा रहा है इस पर मायावती ने ट्वीट करके कहा है कि सरकार जिस तरह से काम कर रही है क्या इसी को राम राज्य कहा जाता है.  

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें