BSP विधान मंडल नेता शाह आलम के इस्तीफे को मायावती ने बताया लड़की का मामला

Ankul Kaushik, Last updated: Thu, 25th Nov 2021, 10:03 PM IST
  • बसपा सुप्रीमो मायावती ने बीएसपी विधानमंडल दल के नेता शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के इस्तीफे को लड़की का मामला बताया है. इस पूरे मामले को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक प्रेस रिलीज जारी करके शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के इस्तीफे देने की वजह बताई है.
बसपा सुप्रीमो मायावती (फाइल फोटो)

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधानमंडल दल के नेता शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के इस्तीफे को बसपा सुप्रीमो मायावती ने लड़की का मामला बताया है. इस पूरे मामले को लेकर मायावती की पार्टी बसपा ने एक प्रेस रिलीज जारी करते हुए लिखा कि पार्टी को सोशल मीडिया के माध्यम से पता चला है कि बीएसपी एमएलए व विधानमंडल दल के नेता शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है. जिसका खास कारण कुछ और नहीं बल्कि यह है कि इनकी कंपनी में एक लड़की काम करती थी जिसने इनके चरित्र पर गंभीर आरोप लगाते हुए इनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी थी. जिसकी विवेचना अभी भी चल रही है ऐसा इन्होंने मुझे खुद बताया था.

वहीं वह मुझसे कह रहे थे कि इस मामले को यूपी के मुख्यमंत्री से कहकर रफा दफा करा दें और इस बात को लेकर हाल ही में वह मुझसे मिले भी थे. इसके लिए मैंने मना कर दिया था कि यह लड़की की मामला है इसलिए बेहतर यही होगा कि आप कोर्ट में जाएं. लेकिन उन्होंने कहा था कि आपने मेरी मदद नहीं की तो वह पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे देंगे.

BSP सुप्रीमो मायावती की PM मोदी से अपील, BJP नेताओं की बयानबाजी पर लगाएं लगाम

बसपा पार्टी से इस्तीफा देते हुए शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली ने अपने लेटर में लिखा- पार्टी में मेरे इस कार्यकाल के दौरान बसपा के सभी स्तर कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं से मुझे बहुत ही आदर सम्मान एवं प्यार मिला है. जिससे मैं सदैव एहसानमंद रहुंगा. साल 2012 से पार्टी के प्रति निष्ठावान रहा और पार्टी की तरफ से मिली हर जिम्मेदारी को बखूबी निभाया भी. अब मुझे लगता है मेरी उपेक्षा की जा रही है कि ऐसे में अब आगे साथ रहने की कोई वजह नहीं है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें