मायावती ने UP सरकार से की मांग, चुनाव ड्यूटी कर कोरोना से मरे कर्मचारियों को मिले आर्थिक मदद

Smart News Team, Last updated: 30/04/2021 02:05 PM IST
  • बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर पंचायत चुनाव 2021 में ड्यूटी करने के बाद कोरोना से मरने वाली कर्मचारियों की आर्थिक मदद करने की मांग यूपी सरकार से किया. साथ ही उन्होंने ने गांव में कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए सरकार से रोकथाम करने की सलाह दी.
मायावती ने UP सरकार से की मांग चुनाव ड्यूटी कर कोरोना से मरे कर्मचारियों को मिले आर्थिक मदद

लखनऊ. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए बहुजन समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट कर पंचायत चुनाव में ड्यूटी कर मारे लोगों की आर्थिक मदद करने की सरकार से मांग की है. वही उन्हीने अपने ट्वीट में लिखा कि इस कोरोना के बढ़ते प्रकोप के चकते यदि यूपी सरकार पंचायत चुनाव को टाल देती या फिर इसे कुछ दिनों के लिए आगे बढ़ा देती तो उचित होता. इतना ही नहीं उन्होंने आगे लिखा कि यदि चुनाव टल जाते तो चुनाव ड्यूटी में लगे कई कर्मचारियों की मृत्यु नहीं होती. जो बेबद दुख की बात है. 

इतना ही नहीं बसपा सुप्रीमो मायावती ने यूपी सरकार से मांग की है कि मृतक कर्मचारियों के परिवारों को आर्थिक सहायता दी जाए. साथ ही उनके परिवार से एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की भी मांग की है. वही उन्होंने अपने अगले एक ट्वीट में सरकार से गांव देहात में कोरोना के प्रकोप को रोकने की सलाह दी है. 

यूपी पुलिस भर्ती SI और ASI की आवेदन तारीखों में बदलाव, जानें नई डेट्स

उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा कि अब कोरोना प्रकोप के गांव देहात में भी फैलने की संभावना है. ऐसी स्थिति में यूपी सरकार को शहरों के साथ साथ गांव देहातों में भी कोरोना के रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाना चाहिए. वही वह इन ट्वीट के जरिए यूपी सरकार को घेरना भी चाहती है. आपको बता दे कि पंचतयात चुनाव की ड्यूटी में लगे कई कर्मचारियों की कोरोना से मौत हो गई. जिसके बाद से ही इस मामले को सभी पार्टियां उठा रही है. साथ ही शिक्षक संघ ने तो मतगणना की तारीख को आगे बढ़ाने तक की मांग की है.

कोरोना से उभरे सीएम योगी आदित्यनाथ, शुभचिंतकों को दिया धन्यवाद

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें