राजस्थान में दलित की मॉब लिंचिंग पर मायावती बोलीं- कांग्रेस CM इनको 50-50 लाख देंगे क्या

Haimendra Singh, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 1:07 PM IST
  • राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की हत्या पर बसपा अध्यक्ष मायावती ने काग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा, कि क्या छत्तीसगढ़ व पंजाब के सीएम वहाँ जाकर पीड़ित परिवार को 50-50 लाख रुपये की मदद देंगे.
बसपा सुप्रीमो मायावती. ( फाइल फोटो )

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने राजस्थान के हनुमानगढ़ में पीट-पीटकर दलित की हत्या करने के मामले में काग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. रविवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट करते हुए पूछा, कि दलित की हत्या कांग्रेस हाईकमान चुप क्यों है. वहीं उन्होंने कहा, कि लखीमपुर खीरी हिंसा में भाजपा सरकार की कार्यशैली पर अनेकों सवाल खड़े करती है. साथ ही जम्मू व कश्मीर में आए दिन आतंकियों द्वारा की जा रही निर्दोष लोगों की हत्या को भी अति-दुःखद व शर्मनाक बताया है.

मायावती ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा, “राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट-पीट कर की गई हत्या अति-दुःखद व निन्दनीय, लेकिन कांग्रेस हाईकमान चुप क्यों? क्या छत्तीसगढ़ व पंजाब के सीएम वहाँ जाकर पीड़ित परिवार को 50-50 लाख रुपये की मदद देंगे? बीएसपी जवाब चाहती है वरना दलितों के नाम पर घड़ियाली आँसू बहाना बन्द करें.”

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजस्थान के हनुमानगढ़ में पीट-पीटकर दलित की हत्या करने के मामले में काग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. रविवार को मायावती ने ट्वीट करते हुए पूछा, कि दलित की हत्या कांग्रेस हाईकमान चुप क्यों है. वहीं उन्होंने कहा, कि लखीमपुर खीरी हिंसा में भाजपा सरकार की कार्यशैली पर अनेकों सवाल खड़े करती है. साथ ही जम्मू व कश्मीर में आए दिन आतंकियों द्वारा की जा रही निर्दोष लोगों की हत्या को भी अति-दुःखद व शर्मनाक बताया है.

मायावती ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा, “राजस्थान के हनुमानगढ़ में दलित की पीट-पीट कर की गई हत्या अति-दुःखद व निन्दनीय, लेकिन कांग्रेस हाईकमान चुप क्यों? क्या छत्तीसगढ़ व पंजाब के सीएम वहाँ जाकर पीड़ित परिवार को 50-50 लाख रुपये की मदद देंगे? बीएसपी जवाब चाहती है वरना दलितों के नाम पर घड़ियाली आँसू बहाना बन्द करें.”|#+|

CM योगी की किसानों को बड़ी राहत, बिल बकाया होने पर भी नहीं कटेगा बिजली कनेक्शन

इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में कहा, “साथ ही, यूपी के लखीमपुर खीरी जघन्य काण्ड में केन्द्रीय मंत्री के बेटे का नाम सुर्खियों में आना यह भाजपा सरकार की कार्यशैली पर अनेकों सवाल खड़े करता है. ऐसे में बीजेपी अपने मंत्री से खुद ही इस्तीफा ले तभी वहाँ पीड़ित किसानों को कुछ न्याय की उम्मीद हो सकती है. बीएसपी की यह माँग.” साथ ही “जम्मू व कश्मीर में आए दिन वहाँ आतंकियों द्वारा की जा रही निर्दोष लोगों की हत्या अति-दुःखद व शर्मनाक. केन्द्र सरकार सख्त कदम उठाये, बीएसपी की यह माँग.”

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें