कोरोना के बढ़ते मामले पर मायावती ने सरकार पर साधा निशाना, नियमों के उल्लंघन को बताया चिंताजनक

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 01:56 PM IST
  • देशभर में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर बसपा सुप्रीमो मायावती ने केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि चुनावी रैली व रोड शो में कोरोना नियमों के घोर उल्लंघन किया जा रहा है जो अति-दुःखद व चिन्ताजनक है.
कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर मायावती ने केंद्र और राज्य सरकार को घेरा.( सांकेतिक फोटो )

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. मायावती ने चुनावी रैली व रोड शो आदि में कोरोना नियमों के उल्लंघन के प्रति दुख और चिन्ता जाहिर की है. मायावती ने केन्द्र व राज्य सरकारों पर जमकर निशाना साधा है.

बुधवार को ट्वीट करते हुए मायावती ने कहा, "देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को केन्द्र व राज्य सरकारों के साथ-साथ लोगों को भी इसे अति-गंभीरता से लेने की जरूरत है, किन्तु खासकर चुनावी रैली व रोड शो आदि में कोरोना नियमों के घोर उल्ल्ंघन के प्रति निष्क्रियता अति-दुःखद व चिन्ताजनक. उचित ध्यान देने की जरूरत"

पंजाब से UP जेल में मुख्तार अंसारी को किया शिफ्ट, होगी कोरोना जांच

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना के 1.15 लाख नए केस सामने आए हैं. जबकि 630 लोगों की मौत हो गई है. यह दूसरी बार है जब कोरोना के मामले एक दिन में एक लाख के पार पहुंचे हैं. सोमवार को यूपी में 5928 नए केस सामने आए, जिसमे 30 लोगों की मौत हो गई.

UP जेल मंत्री बोले- योगी सरकार में गुंडे, अपराधी यूपी में रहने से डरते हैं

यूपी सरकार नाइट कर्फ्यू और सभी को कोरोना वैक्सीन लगाने पर करे विचार: हाईकोर्ट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें