पंचायत चुनाव के बाद यूपी में हो रही राजनीतिक हिंसा, सरकार उठाए सख्त कदम- मायावती

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 3:29 PM IST
बसपा प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट करते हुए कहा कि पंचायत चुनाव के बाद उत्तर प्रदेश में राजनीतिक हिंसा और आपराधिक घटनाएं लगातार घटित हो रही हैं. इसके लिए योगी सरकार को सख्त कदम उठाने चाहिए.
बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि पंचायत चुनाव के बाद यूपी में राजनीति हिंसा और अपराधिक घटनाएं हो रही हैं.

लखनऊ. शुक्रवार को बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने योगी सरकार को सलाह देते हुए कहा कि यूपी में पंचायत चुनाव के बाद जिस तरह से राजनीतिक हिंसा और अपराधिक घटनाएं हो रही है उसके लिए सरकार को गंभीर होकर तुरंत सख्त कदम उठाने की आवश्यकता है.

आपको बता दें कि बसपा प्रमुख मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कहा कि यूपी में पंचायत चुनाव के बाद जिस प्रकार से राजनीतिक हिंसा, झड़प, आगजनी व अन्य आपराधिक घटनाएं लगातार घटित हो रही हैं. यह अति-दुःखद और अति-चिन्ताजनक है. राज्य सरकार को इस मामले में गंभीर होकर तत्काल आवश्यक कदम उठाने की सख्त जरूरत है. बीएसपी की यह मांग करती है.

BJP सलोन विधायक व पूर्व मंत्री दल बहादुर का निधन, सीएम योगी ने दुख प्रकट किया

ज्ञात हो कि हाल ही में उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव संपन्न हुए हैं. चुनावी रंजिश और प्रत्याशियों की हार जीत के कारण गांव में कई स्थानों पर राजनीतिक हिंसा की जा रही है. जिसके चलते शुक्रवार को मायावती ने यह ट्वीट किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें