बसपा सुप्रीमों ने ट्‌वीट कर वैक्सीन बनाने के लिए वैज्ञानिकों को दी बधाई

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 1:59 PM IST
अति-घातक कोरोनावायरस महामारी को लेकर आए स्वदेशी वैक्सीन (टीके) का स्वागत व वैज्ञानिकों को बहुत-बहुत बधाई। साथ ही, केन्द्र सरकार से विशेष अनुरोध भी है कि देश में सभी स्वास्थ्यकर्मियों के साथ-साथ सर्वसमाज के अति-गरीबों को भी इस टीके की मुफ्त व्यवस्था की जाए तो यह उचित होगा।— Mayawati (@Mayawati) January 3, 2021
फाइल फोटो

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कोरोना वैक्सीन के भारत में आगमन को सराहा है। बसपा अध्यक्ष मायावती ने स्वदेशी वैक्सीन की सफलता पर वैज्ञानिकों को बधाई भी दी है। हालांकि उन्होंने कहा कि सरकार इस वैक्सीन के खर्च को वहन कर गरीबों के लिए मुफ्त टीके का प्रबंध करे, तभी यह पहल सार्थक हो सकेगी।

 उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने देश में कोरोना वैक्सीन का स्वागत किया है। इसको लेकर मायावती ने रविवार को एक ट्वीट भी किया है।

जून में शुरू होगा कानपुर-लखनऊ एक्सप्रेस-वे का निर्माण

मायावती ने लिखा है कि अति-घातक कोरोना वायरस महामारी को लेकर आए स्वदेशी वैक्सीन (टीके) का स्वागत व वैज्ञानिकों को बहुत-बहुत बधाई। इसके साथ ही केंद्र सरकार से विशेष अनुरोध भी है कि देश में सभी स्वास्थ्यकर्मियों के साथ सर्वसमाज के अति-गरीबों को भी इस टीके की मुफ्त व्यवस्था करें। यह कदम काफी उचित भी होगा।

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें