BSP के बागी लालजी वर्मा और राम अचल राजभर को मायावती ने बसपा से निकाला

Smart News Team, Last updated: Thu, 3rd Jun 2021, 3:58 PM IST
  • बीएसपी की ओर से कहा गया है कि दोनों नेताओं को पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के कारण तत्काल प्रभाव से आज बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. इसके साथ ही श्री लालजी वर्मा को नेता विधान मंडल दल से हटाते हुए श्री शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली, जो विधानसभा मुबारकपुर, जिला आजमगढ़ से लगातार 2 बार निर्वाचित होते आ रहे हैं, को बहुजन समाज पार्टी के विधान मंडल दल, का नेता बना दिया गया है.
BSP ने पार्टी नेता लालजी वर्मा और राम अचल राजभर को पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने पार्टी नेता लालजी वर्मा और राम अचल राजभर को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. बता दें कि लालजी वर्मा नेता विधानसभा हैं जबकि राम अचल राजभर पूर्व में बीएसपी प्रदेश अध्यक्ष की कमान संभाल चुके हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में नेता विधानसभा लालजी वर्मा और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर के बीच मतभेद हुआ था. यह मतभेद पंचायत चुनाव में टिकट वितरण को लेकर हुआ था. बताया जा रहा है कि बीएसपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर पिछले काफी समय से हाशिए पर चल रहे थे. फिलहाल, दोनों निष्कासित नेता बीएसपी के विधायक हैं.

उत्तर प्रदेश बोर्ड 12वीं की परीक्षा रद्द, CM योगी आदित्यनाथ ने दी जानकारी

बीएसपी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि दोनों नेताओं को पंचायत चुनाव के दौरान पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने के कारण तत्काल प्रभाव से आज बहुजन समाज पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है. इसके साथ ही श्री लालजी वर्मा को नेता विधान मंडल दल से हटाते हुए श्री शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली, जो विधानसभा मुबारकपुर, जिला आजमगढ़ से लगातार 2 बार निर्वाचित होते आ रहे हैं, को बहुजन समाज पार्टी के विधान मंडल दल, का नेता बना दिया गया है.

शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली को नेता विधान मंडल दल बनाया गया है.

अयोध्या रामलीला की तैयारी शुरू, भाग्यश्री माता सीता, शक्ति कपूर बनेंगे अहिरावण

शरीयत से छेड़छाड़ होने पर आए 2 तूफान, कोरोना ने ली हजारों जान: SP सांसद एसटी हसन

लखनऊ में मजिस्ट्रेट की शक्तियां अब पुलिस के पास, अफसरों के कार्यों में बदलाव

पेट्रोल डीजल 3 जून का रेट: लखनऊ, कानपुर, मेरठ, गोरखपुर, वाराणसी, आगरा में नहीं बढ़े दाम

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें