मायावती का हमला, कहा- कोरोना को लेकर हवा-हवाई घोषणा कर रहीं सरकारें

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th May 2021, 4:39 PM IST
  • बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकारों से कोरोना प्रकोप को लेकर हवा हवाई घोषणाएं करने से बाज आना चाहिए और ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूती देने की दिशा में काम करना चाहिए.
मायावती का हमला, कहा- कोरोना को लेकर हवा-हवाई घोषणा कर रहीं सरकारें (फाइल फ़ोटो)

लखनऊ: पूरे देश में फैले भयावह कोरोना संक्रमण से अभी देश लड़ ही रहा है, लेकिन चिंता की बात यह कोरोना संक्रमण अभी गांव में फैल रहा है, और सबसे ज्यादा परेशान करने वाली बात यह है की गांव में अधिकांश लोग कोरोना वायरस को लेकर खासा जागरूक नहीं हैं, ऐसी स्थिति से निपट के लिए सरकारें भी सिर्फ गाइडलाइन इश्यू कर रहीं हैं, कोई ठोस कदम नहीं उठा रहीं हैं. जिसको देखते हुए विपक्ष काफी हमलावर नजर आ रहा है. बीते दिनों पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी योगी सरकार के सामने सवालों की छड़ी लगा दी थी.

जिसके बाद उसी क्रम में सोमवार को बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकारों से कोरोना प्रकोप को लेकर हवा हवाई घोषणाएं करने से बाज आना चाहिए और ग्रामीण इलाकों में स्वास्थ्य सुविधाओं को मजबूती देने की दिशा में काम करना चाहिए.

कोरोना से ठीक हुए मरीज हो रहे ब्लैक फंगस के शिकार, डॉक्टर दे रहें ये सलाह

मायावती ने सोमवार को ट्वीट किया “ कोरोना प्रकोप के सुविधाहीन ग्रामीण क्षेत्रों में भी काफी फैल जाने से भारत सुर्खियों में आ गया है, फिर भी सरकारें इसकी उचित तैयारी व उससे जनता को राहत दिलाने के सम्बंध में ताबड़तोड़ घोषणाएं ऐसे कर रही हैं जैसे चुनाव के समय में हवा-हवाई वादों का प्रचलन है, अति-दु:खद। ”

UP बोर्ड परीक्षा पर डिप्टी CM का बयान- एग्जाम के 1 माह के अंदर जारी होंगे रिजल्ट

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा “ जबकि सख्त जरूरत है कि यूपी व अन्य राज्यों में पहले से ही डाक्टर व अन्य सरकारी कर्मचारियों आदि के अभाव में खासकर जो प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र आदि बेकार व खस्ताहाल पड़े हैं उन्हें तत्काल सक्रिय किया जाए ताकि ग्रामीण भारत के अधिसंख्य गरीब व बेसहारा लोगों को इसका लाभ फौरन मिल सके।”

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें