सपा के इतने बुरे दिन कि सपा में सबको खुद शामिल करा रहे अखिलेश यादव: मायावती

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Jun 2021, 3:10 PM IST
  • बहुजन समाजवादी पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने एक बार फिर से समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. इससे एक दिन पूर्व भी उन्होंने सपा का चाल चरित्र दलित विरोधी कहा था.
मायावती ने समाजवादी पार्टी पर एक बार फिर साधा निशाना (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ. बसपा से निष्कासित हुए विधायकों से समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव की मुलाकात पर एक बार फिर बसपा प्रमुख मायावती ने सपा पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से समाजवादी पार्टी और उसके मुखिया पर हमला बोलते हुए कहा है कि सपा की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि मीडिया में बने रहने के लिए पार्टी के अध्यक्ष आए दिन कुछ न कुछ करते रहते है. इससे एक दिन पूर्व भी मायावती ने कहा था कि सपा का चाल चरित्र दलित विरोधी रहा है.

मायावती ने इस संबंध में दो ट्वीट किए है. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा कि सपा की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई है कि अब आए दिन मीडिया में बने रहने के लिए दूसरी पार्टी से निष्कासित व अपने क्षेत्र में प्रभावहीन हो चुके पूर्व विधायकों व छोटे-छोटे कार्यकर्ताओं आदि तक को भी सपा मुखिया को उन्हें कई-कई बार खुद पार्टी में शामिल कराना पड़ रहा है.

मायावती ने अखिलेश की पार्टी सपा पर साधा निशाना, कहा- चाल चरित्र दलित विरोधी

बसपा सुप्रीमों ने अपने दूसरे ट्वीट में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा है कि ऐसा लगता है कि सपा मुखिया को अब अपने स्थानीय नेताओं पर भरोसा नहीं रहा है, जबकि अन्य पार्टियों के साथ-साथ खासकर सपा के ऐसे लोगों की छानबीन करके उनमें से केवल सही लोगों को बीएसपी के स्थानीय नेता आए दिन बीएसपी में शामिल कराते रहते है, जो यह सर्वविदित है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें