BSP सुप्रीमो मायावती ने कहा- पेट्रोल डीजल व बढ़ी महंगाई पर ध्यान दे केंद्र सरकार

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Feb 2021, 3:07 PM IST
  • पेट्रो डीजल व बढ़ी महगाई पर केंद्र सरकार पर बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने निशाना साधा है. मायावती ने कहा है कि केंद्र सरकार देश में बढ़ते जा रहे पेट्रोल डीजल और महगाई पर ध्यान दे.
BSP सुप्रीमो मायावती ने कहा- पेट्रोल डीजल व बढ़ी महंगाई पर ध्यान दे केंद्र सरकार

लखनऊ. देश में बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दाम को देखते हुए बहुजन समाजवादी पार्टी की राष्ट्रिय अध्यक्ष मायावती ने अपने ट्विटर अकाउंट ट्वीट कर महंगाई पर सरकार को ध्यान देने की मांग की है. उन्होंने ने अपने ट्वीट में लिखा है बढ़ी हुई महंगाई पर सरकार का दिन नहीं देना अति दुखदाई है. वहीं देश में वर्तमान में पेट्रोल और डीजल के दाम 97 रुपए से ज्यादा हो गई है.

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट किया है कि देश में पेट्रोल, डीजल की कीमत अनियंत्रित होकर आसमान छू रही है तथा करोड़ों मध्यम वर्ग व मेहनतकश जनता में त्राहि-त्राहि मची हुई है लेकिन जनहित के इस खास मुद्दे पर भी सरकार का खामोश दर्शक बने रहना अतिदुखद. महंगाई बढ़ाने वाले इस मुद्दे पर सरकार से तुरन्त ध्यान देने की बीएसपी की माँग.

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने ‘टाइगर’, देश भर से मदद के लिए आगे आए हजारों हाथ

बसपा अध्यक्ष मायावती ने ट्वीट के जरिए केंद्र और राज्य सरकार को पेट्रोल और डीजल के बढ़ती हुई कीमत पर घेरा है. साथ ही बढ़ती हुई महंगाई पर ध्यान नहीं देने का भी आरोप लगाया है. दरअसल देश में फरवरी महीने के शुरुआत से ही पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. उत्तर प्रदेश में पेट्रोल और डीजल की कीमत 87 रुपए के ऊपर बिक रहा है. वहीं राजस्थान में 97 रुपए तो बिहार में 95 रुपए के ऊपर पेट्रोल और डीजल का दाम हो गया है.

कार्यकारिणी व एलडीए बोर्ड का चुनाव सम्पन्न, BJP के 7 तो SP के 3 उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें