मायावती ने राज्य सरकारों से की ये मांग, कहा- नहीं तो बुरे दिन करेंगे परेशान

Smart News Team, Last updated: Fri, 18th Jun 2021, 3:29 PM IST
  • बसपा सुप्रीमो मायावती ने शुक्रवार को कहा कि कोरोना की तीसरी लहर से ग्रामीणों को बचाने के लिए हर स्तर पर पूरी तैयारी करनी चाहिए. उन्होंने कहा सभी राज्यों की सरकारों से उनकी यह मांग है.
कोरोना की तीसरी लहर को लेकर मायावती ने जताई चिंता (प्रतीकात्मक तस्वीर)

लखनऊ. बहुजन समाजवादी पार्टी की प्रमुख मायावती ने कोरोना की तीसरी लहर को लेकर अपनी चिंता जताई है. उन्होंने राज्य सरकारों से मांग की है कि ग्रामीणों को इस वायरस से बचाने के लिए हर स्तर पर पूरी तैयारी करनी चाहिए. साथ ही यह भी कहा है कि सभी सरकारों को देश में सामान्य जनजीवन और अर्थव्यवस्था को वापस पटरी पर लाने के लिए निष्ठापूर्वक कार्य करना जरूरी है. वरना लोगों को फिर बुरे दिन और अधिक परेशान करेंगे.

मायावती ने इस संबंध में दो ट्वीट किए. उन्होंने अपने पहले ट्वीट में कहा कि कोरोना टीकाकरण में जन भागीदारी तभी सुनिश्चित हो सकती है जब टीका आसानी से हर जगह सभी को उपलब्ध हो. वैसे कोरोना की दूसरी लहर की तरह इसकी तीसरी लहर से बचाने के लिए खासकर ग्रामीण क्षेत्रों में हर स्तर पर तैयारी पूरी होनी चाहिए. बी.एस.पी. की सभी राज्य सरकारों से यह मांग.

यूपी की 5 हाई सिक्योरिटी जेलों में 3 स्तर की होगी सुरक्षा

मायावती ने अपने दूसरे ट्वीट में कहा कि देश में सामान्य जनजीवन व अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने व कोरोना से उत्पन्न जन समस्याओं के निदान के लिए सभी सरकारों को निष्ठापूर्वक काम करना जरूरी, वरना देश की आत्मनिर्भरता व अस्मिता के प्रभावित होने का खतरा व लोगों को फिर बुरे दिन और अधिक परेशान करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें