UP Election 2022: कांग्रेस पर बरसीं मायावती बोलीं- स्मार्टफोन-स्कूटी देने के वादे पर भरोसा किसे है?

ABHINAV AZAD, Last updated: Fri, 22nd Oct 2021, 11:28 AM IST
  • बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सपा और भाजपा के बाद कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने लड़कियों को स्मार्टफोन और स्कूटी देने का वादा तो कर दिया लेकिन उनके वादों पर भरोसा किसको है?
बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया है.

लखनऊ. बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने सत्ताधारी बीजेपी समेत कांग्रेस और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है. बीएसपी सुप्रीमो ने कांग्रेस पर जनता के छलावे तो वहीं बीजेपी पर वादाखिलाफी का आरोप लगाया. मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस ने चुनावी छलावे के तहत भाजपा व सपा की तरह ही अनेकों प्रकार के लोक लुभावन वादे आदि करने शुरू कर दिए हैं, जिसके तहत इस पार्टी ने यूपी में सरकार बनने पर उत्तीर्ण छात्राओं को स्मार्टफोन व स्कूटी देने की बात कही है, लेकिन मूल प्रश्न यह है कि इनपर विश्वास कौन व कैसे करे?

वहीं बीएसपी सुप्रीमो ने अपने दूसरे ट्वीट में राजस्थान और पंजाब की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि कांग्रेस की राजस्थान व पंजाब में सरकार है तो क्या इन्होंने ऐसा कुछ वहाँ करके दिखाया है जो लोग उनकी बातों पर यकीन करे लें? नहीं किया है तो फिर लोग उनपर विश्वास कैसे करें? यही वजह है कि कांग्रेस व भाजपा आदि पार्टियों के दावों व वादों के प्रति जन विश्वास की घोर कमी है.

प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का ऐलान- UP में सरकार बनी तो हर घर होगी सरकारी नौकरी

जबकि अपने तीसरे ट्वीट में बीएसपी सुप्रीमो ने कांग्रेस पर वादाखिलाफी और जनता से छल का आरोप लगाया है. साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी के भी बुरे दिन शुरू हो चुके हैं. मायावती ने अपने ट्वीट में लिखा है कि जनता से छल व वादाखिलाफी आदि के कारण कांग्रेस के बुरे दिन चल रहे हैं तथा इन्हीं कुछ खास कारणों से भाजपा के भी बुरे दिन शुरू हो चुके हैं. ’अच्छे दिन’ का सपना दिखाकर लोगों पर महंगाई, गरीबी व बेरोजगारी आदि का पहाड़ तोड़ने का खामियाजा तो भाजपा को भी भुगतना पड़ेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें