मायावती की अपील- वैक्सीन प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए सभी सरकारें सहयोग करें

Smart News Team, Last updated: 01/05/2021 12:31 PM IST
  • बसपा सुप्रीमों मायावती ने ट्वीट करते हुए 1 मई से शुरू होने वाले 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के वैक्सीन प्रोग्राम को लेकर अपील की है कि सभी सरकारें इसे सफल बनाने के लिए अपने स्वार्थ एवं राजनीति को छोड़कर आपसी सहयोग करें. उन्होंने देश के बड़े पूंजीपतियों से भी वैक्सीन लगवाने की अपील की है.
मायावती की अपील- वैक्सीन प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए सभी सरकारें सहयोग करें

लखनऊ. देश में 1 मई यानी आज से 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को वैक्सीन लगाने का कार्य शुरू हो रहा है. इस संबंध में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने ट्वीट के माध्यम से अपील की है कि इस वैक्सीनेशन के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी सरकारें दलगल राजनीति एवं अपने स्वार्थ को छोड़कर आपसी सहयोग के लिए खुलकर सामने आएं. ऐसी देश के साथ ही आम जनता की भी सरकार से अपेक्षा है.

उन्होंने इस संबंध में तीन ट्वीट किए है. बसपा सुप्रीमों ने अपने अगले ट्वीट में देश के बड़े पूंजीपतियों एवं धन्नासेठों आदि से भी अपील की है कि उन्हें इस कोरोना वैक्सीन प्रोग्राम में बढ़-चढ़कर जरूर हिस्सा लेना चाहिए. साथ ही उनको केंद्र एवं राज्य सरकारों की उसी प्रकार की उदारता के साथ मदद करनी चाहिए जिस प्रकार वे चुनावी बाण्ड आदि के माध्यम से पार्टियों को फण्डिंग करते है.

UP में पहली से 12 वीं तक के सभी स्कूल बंद 10 मई तक बंद, नहीं होंगी ऑनलाइन क्लास

मायावती ने अपने अगले ट्वीट में लिखा कि देश में कोरोना प्रकोप की बेकाबू होती जा रही स्थिति के फलस्वरूप भारत ने नीतिगत परिवर्तन करते हुए वर्षों बाद विदेश से अनुदान व मेडिकल सप्लाई आदि लेने के क्रम में जो भी देश भारत की मदद को आगे आ रहे हैं, वह सराहनीय है. शायद इससे देश के हालात थोड़े बेहतर हो सके.

लखनऊ: 1 मई को 10 अस्पतालों में लगेगी 18 साल से ज्यादा के 3 हजार लोगों को वैक्सीन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें