साजिशों के बाद भी यूपी पंचायत चुनाव में बसपा ने किया बेहतरीन प्रदर्शन: मायावती

Smart News Team, Last updated: 06/05/2021 05:55 PM IST
  • बसपा सुप्रीमो मायावती ने गुरुवार को पंचायत चुनाव में जीत दिलाने के लिए जनता का शुक्रिया अदा किया. मायावती ने कहा यूपी पंचायत चुनाव में साजिशों के बाद भी बसपा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. ये नतीजे विधानसभा चुनाव के लिए लोगों में नई ऊर्जा, जोश और हौसले बुलंद करने वाला है.
मायावती ने पंचायत चुनाव में बसपा को जीत दिलाने पर जनता का धन्यवाद किया.

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी बसपा सुप्रीमो मायवती ने गुरुवार को कहा कि पंचायत चुनाव में सत्ता, सरकारी मशीनरी का भारी दुरुपयोग और धनबल का अनुचित उपयोग इस्तेमाल हुआ. इन साजिशों के बाद भी बसपा ने बेहतर प्रदर्शन किया है. उन्होंने कहा कि ये परिणाम विधानसभा चुनाव के लिए लोगों में नई ऊर्जा, जोश और हौसले बुलंद करने वाला है. 

मायावती ने पंचायत चुनाव में जीत के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि विरोधी पार्टियों के उम्मीदवारों को पछाड़ते हुए जितने भी निर्दलीय उम्मीदवार कामयाब हुए हैं, उनमें से ज्यादातर बसपा के हैं. रिजर्व सीटों पर आम सहमति न बन पाने से कई बसपाइयों ने निर्दलीय चुनाव लड़कर जीत हासिल की है. उन्होंने कहा कि चुनाव में अगर सब कुछ स्वतंत्र और निष्पक्ष होता और बसपा के कई उम्मीदवार एक सीट पर खड़े न होते तो प्रदर्शन और बेहतर होता.

महिला अपराध फिर बढ़ा! हर दिन मिल रही लड़कियों की लाशें, पुलिस के हाथ सबूत नहीं

मायावती ने कहा कि जिन सीटों पर बसपा समर्थित उम्मीदवारों के लिए आम सहमति बन गई. वहां अच्छा रिजल्ट आया और जहां आम सहमति नहीं बनी. वहां 1-1 सीट पर कई लोग बसपा के बैनर तले चुनाव लड़े. बसपा सुप्रीमो ने कहा कि सामान्य सीटों पर तो पार्टी को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ लेकिन आरक्षित सीटों पर हुआ.

लखनऊ: गैर बिरादरी के लड़के से थाने में रचाई शादी, पुलिसवाले बने घराती-बराती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि इस रिजल्ट से काफी कुछ सबक सीखकर अब पार्टी के लोग खुद ही आगे ऐसी गलती नहीं करेंगे. ऐसी उनसे बसपा को पूरी उम्मीद है. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में पार्टी के लोगों ने कोरोना नियमों का पालन करते हुए जिस प्रकार जबरदस्त मेहनत करके अपना अच्छा रिजल्ट दिखाया है, वो सराहनीय है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें