यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में अकेले चुनाव लड़ेगी बहुजन समाज पार्टी: मायावती

Smart News Team, Last updated: Mon, 15th Mar 2021, 12:32 PM IST
  • सोमवार को बसपा संस्थापक कांशी राम की जंयती पर पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए मायावती ने कहा कि बसपा आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में अकेले चुनावी मैदान में उतरेगी. मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार को तीनों कृषि कानूनों को रद्द कर देना चाहिए.
बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा यूपी में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा.

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने 2022 में होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में अकेले चुनावी मैदान में उतरने का फैसला किया है. सोमवार को मायावती ने कहा कि पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु व पांडुचेरी में बसपा ( BSP ) अपने दम पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओ और पदधिकारियों से अपील की है कि कार्यकर्ता आगामी चुनाव की तैयारी करें.

सोमवार को बसपा संस्थापक कांशी राम की जयंती पर बसपा प्रमुख मायावती ने कहा, कि केबल बसपा ने अपने काम को आगे बढ़ाने के लिए अपना सब कुछ लगा दिया है ताकि दलितों, शोषितों, आदिवासियों, पिछड़े वर्गों, मुस्लिमों और अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों का सम्मान हो सके.

LDA में भ्रष्टाचार छुपाने के लिए नया घोटाला कर रहे बाबू लोग, कई कंप्यूटर गायब

मायावती ने पार्टी कार्यकर्ता से कहा, कि बसपा विरोधी पार्टियों के कार्यकर्ताओं से शाम, दाम, दंड, भेद आदि से सावधान रहें. विरोधी पार्टियां हमारे कार्यकर्ताओं को डरा धमका सकती है लेकिन हमे चुनाव जीत कर सत्ता में वापस आना है. साथ ही मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार तीनो कृषि क़ानूनों को रद्द करे और मृतक किसान के परिवार को उचित मुआवज़ा देने के साथ उसके परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी दे.

लखनऊ: अजीत सिंह हत्याकांड में फरार आरोपी शूटर राजेश तोमर दिल्ली से गिरफ्तार

पत्रकारों के चीनी मिलों को बेचे जाने के सवाल पर मायावती ने कहा, कि पहली बात तो ये विभाग उनके पास नहीं था. चीनी मिलो को बेंचने का फ़ैसला कैबिनेट का था और हर सरकारों मे ऐसा होता है. बसपा संस्थापक कांशी राम की जंयती पर मायावती अपने सरकारी आवास 13 ए माल एवेन्यू, लखनऊ पर पत्रकारों को सम्बोधित कर रही थी.

लखनऊ: सहारा हॉस्पिटल के पास नक्षत्र होटल की लिफ्ट गिरी, महिला सहित दो घायल, मौके पर पहुंची पुलिस

200 साल का विश्वास और उच्च क्वालिटी की मिठास, अवध की नजाकत: राम आसरे स्वीट्स

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें