लखनऊ से अलकायदा आतंकियों की गिरफ्तारी पर बसपा सुप्रीमों का बड़ा बयान, जानें

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Jul 2021, 5:39 PM IST
  • बीएसपी सुप्रीमो ने अपने ट्वीट में लिखा है कि यूपी पुलिस का लखनऊ में आतंकी साजिश का भंडाफोड़ करने व इस मामले में गिरफ्तार दो लोगों के तार अलकायदा से जुड़े होने का दावा अगर सही है तो यह गंभीर मामला है और उचित कार्रवाई होनी चाहिए वरना इसकी आड़ में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए.
मायावती ने इस मामले को गंभीर बताया है और उचित कार्रवाई की मांग की है.

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में दो आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार दोनों आतंकियों के तार अलकायदा से जुड़े होने की बात सामने आ रही है. इस बीच उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया है. उन्होंने इस मामले को गंभीर बताया है और उचित कार्रवाई की मांग की है.

बीएसपी सुप्रीमो ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'यूपी पुलिस का लखनऊ में आतंकी साजिश का भंडाफोड़ करने व इस मामले में गिरफ्तार दो लोगों के तार अलकायदा से जुड़े होने का दावा अगर सही है तो यह गंभीर मामला है और उचित कार्रवाई होनी चाहिए वरना इसकी आड़ में कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए जिसकी आशंका व्यक्त की जा रही है.'

BSP सुप्रीमो मायावती के भतीजे आकाश आंनद ट्विटर पर आए, पहले ट्वीट में कही ये बात

वहीं बीएसपी सुप्रीमो ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि यूपी विधानसभा आमचुनाव के करीब आने पर ही इस प्रकार की कार्रवाई लोगों के मन में संदेह पैदा करती है. अगर इस कार्रवाई के पीछे सच्चाई है तो पुलिस इतने दिनों तक क्यों बेखबर रही? यह वह सवाल है जो लोग पूछ रहे हैं. अतः सरकार ऐसी कोई कार्रवाई न करे जिससे जनता में बैचेनी और बढ़े.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें