मायावती ने पंजाब कांग्रेस सरकार पर साधा निशाना, कहा बिजली संकट से परेशान है आमजन

Smart News Team, Last updated: Sat, 3rd Jul 2021, 11:08 AM IST
बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार के दिन 2 ट्वीट करके पंजाब कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पंजाब की सरकार आम जनता के समस्याओं को हल करने के बजाय आपसी गुटबाजी में फंसी हुई है. इस लिए वहां की जनता से गुजारिश है कि आने वाले आगामी आम चुनाव में बीएसपी और शिरोमणि अकाली दल गठबंधन की सरकार बनाएं.
बसपा सुप्रीमो मायावती ने पंजाब की जनता से आम चुनाव में बीएसपी और शिरोमणि अकाली दल को जिताने की अपील की. (फाइल फोटो)

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने पंजाब कांग्रेस की कैप्टन अमरिंदर की सरकार पर हमला करते हुए कहा है, कि पंजाब प्रदेश की आम जनता से लेकर खेत में किसानी करने वाले किसान और उद्योग धंधे बिजली के संकट से गंभीर रूप से परेशान और प्रभावित हैं. वही पंजाब की सरकार आम जनता के समस्या को हल करने की जिम्मेदारी को निभाने के बजाए कांग्रेस सरकार आपसी गुटबाजी, टकराव और खींचतान में उलझी हुई है. इसी पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने शनिवार की सुबह दो ट्वीट किया.

पहले ट्वीट में बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि “पंजाब में बिजली के गंभीर संकट से आमजन-जीवन, उद्योग-धंधे व खेती-किसानी आदि बुरी तरह से प्रभावित, जो यह साबित करता है कि वहाँ की कांग्रेस सरकार आपसी गुटबाजी, खींचतान व टकराव आदि में उलझकर जनहित व जनकल्याण की ज़िम्मेदारी को तिलांजलि दे चुकी है, जिसका जनता को संज्ञान लेना ज़रूरी”

मायावती ने ली अखिलेश की चुटकी- छोटी पार्टी से गठबंधन सपा की महालाचारी

मायावती ने पंजाब की आम जनता से अच्छे भविष्य और राज्य की जनता की भलाई के लिए आने वाले विधानसभा चुनाव में बीएसपी और शिरोमणि अकाली दल कि एक मजबूत सरकार बनाने की गुजारिश किया. इसी मुद्दे पर मायावती ने अगला ट्वीट करते हुए कहा कि “ अतः पंजाब के बेहतर भविष्य व राज्य में वहाँ के लोगों की भलाई इसी में निहित है कि वे कांग्रेस पार्टी की सरकार से मुक्ति पाएं तथा आगामी विधानसभा आमचुनाव में शिरोमणि अकाली दल व बी.एस.पी. गठबंधन की पूर्ण बहुमत वाली लोकप्रिय सरकार बनाना सुनिश्चित करें, ऐसी मेरी सभी से गुज़ारिश”

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें