कोरोना के बढ़ते मामलों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बैठक का बसपा प्रमुख मायावती ने किया स्वागत

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Mar 2021, 12:12 PM IST
  • देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामले पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोपहर 12:30 सभी राज्य के मुख्यमंत्री के साथ बैठक करेंगे. प्रधानमंत्री के फैसले का मायावती ने स्वागत किया है. मायावती ने सरकार से अपील  की है कि गरीब, मजदूर और मध्यमवर्गीय परिवारों को फ्री में कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था की जानी चाहिए.
उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती.

लखनऊ: देशभर में कोरोना के बढ़ते मामलें को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज सभी राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ होने वाली बैठक करेंगे. उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती ने बैठक का स्वागत किया है. मायवती ने कहा कि देश में कोरोना टीकाकरण अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत केन्द्र व राज्य सरकारें तेज व सुगम बनाएं. इसके अलावा उन्होंने सरकारों से अपील की है कि गरीबों, मेहनतकश लोग और मध्यमवर्गीय परिवारों को फ्री में कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था की जाएं.

मायावती ने ट्वीट में कहा, "देश में घातक कोरोना प्रकोप के दोबारा बढ़ने के खतरे के मद्देनजर पीएम श्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आज सभी मुख्यमंत्रियों की बुलाई गई बैठक सही व स्वागतोग्य. वैसे देश में कोरोना टीकाकरण के अभियान को राष्ट्रीय नीति के तहत केन्द्र व राज्य सरकारें इसे और तेज व सुगम बनाएं तो बेहतर."

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने कहा, "साथ ही, कोरोना प्रकोप के कारण देश की आमजनता को होने वाली विभिन्न प्रकार की मुश्किलों व परेशानियों आदि को देखते हुए केन्द्र व राज्य सरकारों से खासकर गरीबों, मेहनतकश लोगों व मध्यमवर्गीय परिवारों को फ्री में कोरोना वैक्सीन की व्यवस्था करने की पुनः बीएसपी की अपील"

लखनऊ में पहुंची 40 इलेक्ट्रॉनिक बसें, कल से हुआ संचालन शुरू

बता दें कि देश भर में दोबारा से कोरोना के एक्टिव मामलों में इजाफा हो रहा है. जिसके के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज दोपहर 12: 30 राज्य के सीएम के साथ बैठक करेंगे. स्वास्थ्य मंत्रालय के द्वारा जारी किए गए आकड़े के हिसाब से देशभर में पिछले 24 घंटो में 24,492 नए केस सामने आए है. जबकि 131 लोगों की मौत हो गई. कोरोना के कारण महाराष्ठ के कुछ जिलों में फिर से लॉकडाउन लगा दिया गया है.

वसीम रिजवी ने वीडियो जारी कर मौलानाओं को दी चेतावनी, बोले- हाथ हमारे पास भी है

200 साल का विश्वास और उच्च क्वालिटी की मिठास, अवध की नजाकत: राम आसरे स्वीट्स

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें