लखनऊ में दबंगों की दबंगई, बिजली दफ्तर की जमीन पर कब्जा जमाने की कोशिश

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 2:01 PM IST
  • गोसाईगंज में बिजली उपकेंद्र की जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा जमाने की कोशिश की और फिर वहां लगे खंभों को तोड़ना शुरू कर दिया. जब एसडीओ ने इसका विरोध किया तो उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई.
दबंगों की दबंगई

लखनऊ: गोसाईगंज में बिजली दफ्तर पर दबंगों की दबंगई का मामला सामने आया है. यहां के बिजली उपकेंद्र की जमीन पर कुछ लोगों ने कब्जा जमाने की कोशिश की और फिर वहां लगे खंभों को तोड़ना शुरू कर दिया. जब एसडीओ ने इसका विरोध किया तो उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई. इस घटना के बाद एसडीओ ने पुलिस और प्रशासन दोनों से शिकायत की है.

दरअसल सदरपुर करोरा ग्राम सभा की जमीन बिजली विभाग को दी गई है, लेकिन ग्राम प्रधान ने कुछ लोगो को यही जमीन पट्टे पर दे दी. अब इस बात से नाराज़ पट्टेदार बिजली विभाग की जमीन पर कब्जा जमाने चले आए. गोसाईगंज बिजली उपकेंद्र के एसडीओ भरत कुमार सिंह के मुताबिक कुछ लोगों ने वहां बिजली के खंभों को तोड़ना चालू कर दिया. इतना ही नहीं दबंगों ने विभाग की लगाई हुई बैरिकेडिंग भी गिरा दी.

लखनऊ में युवक को मिली छेड़खानी की सज़ा, युवतियों ने चप्पलों से की धुनाई

इस मामले में एसडीओ का कहना है कि जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो दबंगों ने उन्हें धमकी दी और बाहर जाने को कहा. 

स्वास्थ्य विभाग की अनूठी पहल, कोरोना वैक्सीन लगवाने वालों को मिलेगा इनाम

इस मामले में गोसाईगंज बिजली उपकेंद्र के एसडीओ भरत कुमार सिंह ने वहां के एसडीएम और पुलिस से दबंगों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें