आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस ट्रक की भीषण टक्कर, ड्राइवर और हेल्पर की मौत

Smart News Team, Last updated: 12/09/2020 11:27 AM IST
  • आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर स्लीपर बस ट्रक में पीछे से घुस गई. हादसे में बस के ड्राइवर और हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बस में कुल 70 सवारियां थीं. इनमें 12 लोग आगे बैठे हुए गंभीर रूप से जख्मी हो गए.
हादसे के बाद बस की हालत.

लखनऊ. शनिवार की सुबह यूपी में एक भीषण सड़क हादमें में दो लोगों की जान चली गई. शनिवार को सुबह सवेरे आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर स्लीपर बस ट्रक में पीछे से घुस गई. इस हादसे में बस के ड्राइवर और हेल्पर की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक बस में कुल 70 सवारियां थीं. इनमें 12 लोग आगे बैठे हुए गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है और इलाज चल रहा है.

पुलिस को भी नहीं बख्शा! साइबर क्राइम फ्रॉड में चार लोगों के खातों में लगी सेंध

बता दें कि यह हादसा कन्नौज जिले के तालग्राम थाना के नजदीक हुआ. तेज रफ्तार स्लीपर बस आगरा से लखनऊ की तरफ जी रही थी और रास्त में अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रक में पीछे से घुस गई. यह टक्कर इतना जोरदार था कि बस का अगला हिस्सा चकनाचूर हो गया. इस हादसे में ट्रक और बस के बीच फंसे ड्राइवर और हेल्पर की की घटना स्थल पर ही मौत हो गई.

लखनऊ: प्राइवेट पैथोलॉजी लैब्स ने ठप की कोरोना टेस्टिंग, कहा- कम रेट पर जांच नहीं

ड्राइवर मनीष तिवारी लखनऊ स्थित रिजर्व पुलिस लाइन महमूदाबाद का निवासी था. यात्रियों ने इस हादसे के बारे में बताया कि हादसा ड्राइवर को झपकी आने से हुआ. हादसे की सूचना मिलते ही यूपीडा और एनसीसी के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घायल सवारियों को इलाज के लिए तिर्वा में स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें