लखनऊ से एक्सप्रेस-वे होकर कानपुर, बनारस, आगरा के लिए घंटे मिलेगी बस

Smart News Team, Last updated: Fri, 2nd Jul 2021, 2:53 PM IST
  • लखनऊ कानपुर आदि रूटों के लिए ईदगाह बस स्टैंड से लखनऊ एक्सप्रेस वे होकर जाने वाली बस हर घंटे पर मिल रही है. अब यात्रियों को जाने के लिए घंटों इंतजार नहीं करना होगा.
ईदगाह बस स्टैंड

कोरोना के कारण लंबे समय से बस संचालन पर रोक लगा दिया गया था. लेकिन हालात काबू में आने के बाद एक बार फिर से रास्तों पर बसे चलने लगी हैं. लोग दूसरे राज्यों में ट्रैवल आसानी से कर सकते हैं. वहीं लखनऊ कानपुर आदि रूटों के लिए ईदगाह बस स्टैंड से लखनऊ एक्सप्रेस वे होकर जाने वाली बस हर घंटे पर मिल रही है. अब यात्रियों को जाने के लिए घंटों इंतजार नहीं करना होगा. अब वे आसानी से बस पकड़ कर अपनी रूट पर जा सकते हैं.

अभी तक ईदगाह से लखनऊ एक्सप्रेस वे होकर लखनऊ, कानपुर, बनारस आदि के लिए छह बसें संचालित हो रही थीं, लेकिन अब यात्रियों की सुविधा के लिए एक दर्जन बसें संचालित होंगी. साथ ही जितनी बसें जाएंगी उतनी ही बसें वापस भी आएगी. जल्द ईदगाह बस स्टैंड से अन्य रूटों के लिए भी बसें संचालित की जाएंगी. जिससे यात्रि आसानी से किसी भी जगह बिना परेशानी के जा सकते हैं.

लखनऊ के इन इलाकों में 6 घंटे बिजली रहेगी गुल, जानें क्या है कारण

बता दें, फिलहाल ईदगाह बस स्टैंड से आगरा से लखनऊ, कानपुर, बनारस, प्रयागराज व गोरखपुर के लिए छह बसें आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे होकर संचालित की जा रही थीं. लेकिन अब अब इन बसों की संख्या को बढ़ा दिया गया है. आरएम मनोज कुमार पुंडीर ने कहा है कि यात्रियों की भीड़ की देखते हुए ईदगाह बस स्टैंड से लखनऊ एक्सप्रेस वे होकर जाने वाली लखनऊ आदि रूटों पर अब एक दर्जन बसें संचालित होंगी. अभी तक छह बसें चलती थीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें