लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, 16 यात्री गंभीर रूप से घायल

Smart News Team, Last updated: 20/08/2020 09:33 AM IST
  • लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दिल्ली से बिहार जा रही बस पलट गई. हादसे में 16 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. बस में 45 यात्री सवार थे.
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर पलटी बस, 16 यात्री गंभीर रूप से घायल

लखनऊ. लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक बस हादसे का शिकार हो गई. एक्सप्रेस वे पर बस पलट गई. इस हादसे में 16 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए. इन सभी घायलों का इलाज पीजीआई सैफई में चल रहा है. बस 45 यात्रियों को ले जा रही थी. अन्य 29 यात्रियों को एक स्थानीय अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया. 

ये बस दिल्ली से बिहार के लिए चली थी. दिल्ली से बिहार के मधुबनी के लिए बस रवाना हुई थी. इसकी जानकारी इटावा के एसएसपी आकाश तोमर ने दी. यह हादसा इटावा के ऊसराहार थानाक्षेत्र इलाके में हुआ. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ऊसराहार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. बताया गया कि बस के शीशे तोड़कर लोगों को बाहर निकाला गया.

लखनऊ गैस कटिंग केस में 31 की गिरफ्तारी के खिलाफ 20 अगस्त गुरुवार से LPG स्ट्राइक

बताया जा रहा है कि ये एक निजी बस थी और इसमें मजदूर सवार थे. हादसा रात करीब 12:30 बजे हुआ. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस को सूचित किया और लोगों को बस से निकाल कर अस्पताल भिजवाया गया. आधी रात का वक्त होने की वजह से ज्यादातर सवारी सो रही थी.

आगरा एसएन मेडिकल कॉलेज की पीजी स्टुडेंट डॉ. योगिता गौतम की हत्या, सीनियर पर केस

पुलिस हादसे के कारण की जांच कर रही है. बताया गया है कि बस तेज रफ्तार में थी और एक्सप्रेस वे पर बैलेंस खोने के कारण पलट गई. गंभीर रूप से घायल यात्रियों का इलाज किया जा रहा है. अन्य घायलों में से 14 को इलाज के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें