गाजियाबाद, नोएडा से पटना के लिए बस सेवा शुरू, इतने रुपए में तय कर सकेंगे सफर

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 8:52 PM IST
अब पटना के लिए जाने वाले यात्रियों को भटकना नहीं होगा. उन्हें गाजियाबाद, नोएडा से पटना के लिए बस मिल जाएगी. यात्रा अनुसार ही यात्रियों को खर्च करना होगा.  
जनरथ बस सेवा नोएडा से पटना के लिए शुरू होने वाली है.

लखनऊ: अब नोएडा से पटना के लिए सीधी बस सेवा शुरू होने जा रही है. यह सेवा एसी जनरथ बस के जरिए दी जाएगी. जिसपर फैसला गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने लिया. इसका रास्ता गाजियाबाद के कौशांबी बस डिपो से होते हुए नोएडा और फिर यूपी के कई जिलों से होकर पटना पहुंचेगा. 

आपको बता दें कि बस में सिर्फ 42 लोगों की बैठने की व्यवस्था है. साथ ही इसका किराया करीब दो हजार रखा गया है. वहीं, साहिबाबाद डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक बी.पी. अग्रवाल ने इसके बारे में कहा कि यह सेवा कौशांबी से पटना के बीच रहेगी. इसी क्रम में वो कहते हैं कि यह बस शाम के 5 बजे कौशांबी से निकलेगी, फिर नोएडा डिपो शाम को 5:40 पर पहुंच जाएगी. फिर अगले दिन पटना गंतव्य स्थल तक पहुंच जाएगी.

खुशखबरी! 4 जनवरी से चलेंगी लखनऊ-गोरखपुर इंटरसिटी समेत चार ट्रेनें, जानें शेड्यूल

आपको बता दें कि इससे पहले तक इन दोनों जगहों के बीच कोई गाड़ी नहीं थी. जिसके चलते लोगों को बस बदल-बदल कर पटना जाना होता था. यदि कौशांबी से अगर कोई यात्री बस पकड़ता था तो उसे पहले गोरखपुर पहुंचना होता था. फिर कहीं जाकर पटना तक पहुंचता था. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा बस दूसरे ही दिन पटना पहुंच जाएगी. वहीं, पटना पहुंचते ही बस सुबह आठ बजे फिर कौशांबी के लिए रवाना हो जाएगी.

UP: वाहन का पॉल्यूशन कराना 1 जनवरी 2021 से पड़ेगा जेब पर भारी, जानें नई रेट लिस्ट

यह एसी जनरथ बस सेवा लखनऊ के आलमबाग बस अड्डे, अयोध्या और गोरखपुर होते हुए पटना को जाएगी. यदि किसी यात्री को किसी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है तो वो 9711120699 पर कॉल कर सभी बातों पर पता लगा सकते हैं. वहीं, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि कौशांबी और साहिबाबाद डिपो की लखनऊ, कानपुर और प्रयागराज के लिए भी नोएडा होकर बस निकलती है

CBSE 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा डेट जारी, 4 मई से 10 जून तक एग्जाम

दो जनवरी को होगा कोरोना वैक्सीन का ड्राइ रन, लखनऊ के पांच अस्पतालों का चयन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें