ओला स्कूटर लांच के बाद नौकरी के बंपर मौके, OLA में इतने पदों पर भर्ती, लाखों में सैलरी

Nawab Ali, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 11:51 PM IST
  • ओला कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच के बाद अब नौकरी के लिए बंपर भर्ती निकाली है. ओला में मैकेनिक, सेल्समैन, मैनेजर के पदों पर नौकरी का सुनहरा अवसर है. ओला इन पदों पर नौकरी के लिए लाखों की सैलरी दे रही है. ओला कंपनी देश के चार सौ शहरों में एक लाख से ज्यादा चार्जिंग पॉइंट तैयार करेगी.
ओला कंपनी ने नौकरी के लिए निकाली बंपर भर्ती. (फाइल फोटो)

लखनऊ. ओला कंपनी ने अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर दिया है. जिसके लिए बुकिंग भी शुरू हो गई है. जल्द ही ओला कंपनी इलेक्ट्रिक स्कूटर की बिक्री के लिए देशभर में एजेंसियां व सर्विस सेंटर खोलेगी. जिसके लिए ओला कंपनी ने नौकरी के लिए भर्ती शुरू की है. अगर आप भी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको कंपनी लाखों सैलरी भी देगी. ओला कंपनी टेक्नीशियन, मैनेजर, सेल्समैन, मैकेनिक के पदों पर भर्ती कर रही है. इन पदों पर ओला कंपनी शानदार सैलरी भी दे भी दे रही है. ओला ने कंपनी में भर्ती के लिए सीधे अपनी ईमेल आईडी जारी की है. ओला की ईमेल आईडी careers@olaelectric.com पर अपना रिज्यूम भेज कर नौकरी के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

ओला ने 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपना इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच किया है. ओला ने दस आकर्षक कलर में स्कूटर लांच किया जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ओला स्कूटर के लिए लोगों में खूब दीवानगी देखने को मिल रही है. ओला ने स्कूटर  S1और S1 Pro दो वैरिएंट में लांच किया है. ओला ने S1 स्कूटर की एक्स शोरूम कीमत 99,999 रुपये रखी है. वहीं S1 Pro की कीमत 1,29,999 रुपये रखी है. ओला स्कूटर ओला कंपनी का यह स्कूटर आप ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं. देशभर में ओला स्कूटर के लिए कंपनी ने चार्जिंग पॉइंट की भी व्यवस्था की है. कंपनी देश के लगभग चार सौ शहरों में एक लाख से ज्यादा चार्जिंग पॉइंट लगाएगी.

यूपी के 11 आईपीएस अफसरों के तबादले, जानें किसे कहां भेजा गया

ओला स्कूटर की सवारी पेट्रोल के मुताबिक काफी सस्ती पड़ेगी. कंपनी ओला स्कूटर में रिचार्ज करने वाली बैटरी का इस्तेमाल करने जा रही है. जिस से लोगों को पेट्रोल की मार से तो राहत मिलेगी ही साथ ही पर्यावरण को होने वाले नुकसान से भी फायदा मिलेगा. कंपनी दावा कर रही है की स्कूटर की बैटरी एक बार पूरी चार्ज होने पर लगभग 150 किलोमीटर का सफर आप तय कर सकते हैं. 15 जुलाई को 499 रुपये में स्कूटर की बुकिंग शुरू हो गई थी. कंपनी का दावा है कि मात्र 24 घंटों में ही ओला स्कूटर की एक लाख से ज्यादा बुकिंग हो गई थी. ओला स्कूटर के बारे में आप कंपनी की अधिकारिक वेबसाइट https://olaelectric.com/ पर जाकर ज्यादा जानकारी ले सकते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें