लखनऊ की प्रमुख सड़कों की सुधरेगी सूरत, कैबिनेट मंत्री ने दिए निर्देश

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 30th Sep 2021, 11:11 AM IST
  • लखनऊ की प्रमुख सड़कों की जर्जर स्थिति को लेकर कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक ने नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन से मुलाकात की. पाठक ने शहर की खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत कराने का अनुरोध किया. जिसको लेकर आशुतोष टंडन ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि चार दिन के अंदर शहर की प्रमुख सड़कें बनना शुरू हो जाए.
कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन

लखनऊ. राजधानी लखनऊ में बरसात के बाद से सड़कों की स्थिति काफी खराब हो गई है. जिसके चलते आमजन को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अब इस समस्या को लेकर प्रदेश सरकार में विधायी, न्याय और ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री ब्रजेश पाठक ने नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन से मुलाकात की. पाठक ने बैठक में सड़कों की मरम्मत को लेकर आशुतोष टंडन से  चर्चा की. वहीं, नगर विकास मंत्री टंडन ने बैठक में मौजूद अधिकारियों से सभी सड़कों की मरम्मत करने के आदेश दिए.

घनी आबादी वाले इलाकों में काफी हो रही दिक्कत

ब्रजेश पाठक ने बैठक में कहा कि लखनऊ मध्य विधानसभा क्षेत्र में बरसात के बाद सड़कों की स्थिति काफी खराब हो गई है. जिसकी मरम्मत को लेकर विशेष अभियान चलाया जाए ताकि लोगों को इस दिक्कत का सामना न करना पड़े. वहीं, उन्होंने इलाके के पार्क, सार्वजनिक इलाकों के सौंदर्यीकरण को लेकर भी बातचीत की और इन कामों में तेजी लाने को कहा.

UP में प्यार की अजब-गजब कहानी, तीन सगी बहनों का एक ही लड़के पर आया दिल, फिर...

नाले की सफाई के साथ पेयजल की मिले सुचारू व्यवस्था

ब्रजेश पाठक ने इस दौरान आशुतोष टंडन से इलाके में नियमित रूप से नाले और नालियों की नियमित रूप से सफाई करवाने के साथ डेंगू समेत अन्य बीमारियों से नियमित फॉगिंग करवाने की भी मांग की. साथ ही पेयजल की व्यवस्था सुचारू करने के लिए पेयजल पाइप को सही करवाने की भी मांग की.

CM योगी ने मायावती पर बिना नाम लिए साधा निशाना, कहा- हाथी का पेट कभी नहीं भरता

4 दिन में शुरू हो जाए मरम्मत का काम

आशुतोष टंडन ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को तत्काल निर्देश देकर कहा कि शहर की सभी प्रमुख सड़कों की मरम्मत का काम 4 दिन के अंदर शुरू हो जाए और जल्द से जल्द इन कामों को पूरा किया जाए ताकि आमजन को दिक्कतों का सामना न करना पड़े.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें