कर्क वार्षिक राशिफल: कैसा बीतेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसान

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 8:01 PM IST
समरी- जन्मकुंडली का प्रभाव हमारे जीवन पर गहरा असर पड़ता है. राशिफल से व्यक्ति को भविष्य का एहसास होता है. ऐसे में जानिए क्या कहते हैं कर्क राशि के जातकों के साल 2021 में आपके सितारे.
कर्क राशि

जन्मकुंडली का प्रभाव हमारे जीवन पर गहरा असर पड़ता है. राशिफल से व्यक्ति को भविष्य का एहसास होता है. ऐसे में जानिए क्या कहते हैं कर्क राशि के जातकों के साल 2021 में आपके सितारे. पढ़िए कर्क राशि का वार्षिक राशिफल.

कर्क राशि का इस वर्ष का गोचर ग्रह जनित यह विशेष रुप से विकासशील दिशा पथ का परिचायक नहीं रहेगा. इसके अलावा बन चुके कार्य और आर्थिक तौर पर असंतोष या मानसिक चिंतन बना रह सकता है. इसके अलावा उद्दोग व्यवसाय भी ज्यादा सफल नहीं रहने वाला है. वहीं, वार्षिक गृह योग के सुयोग का मानक 30 फीसद और कुयोग का मानक 70 फीसद रहने वाला है.

वृष वार्षिक राशिफल: कैसा बीतेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसान

दैनिक जीवनी में सुख सुविधा न्यूनतम और वयोवृद्ध में ज्यादा बढ़ोतरी की संभावनाएं कम नज़र आ रही हैं. इसी क्रम में खुद की योग्यता के आधार पर ही सारे कार्य बनेंगे और मेहनत के आधार पर ही आप सफल होंगे. लेकिन, जो अपवाद है वो यह है कि मानसिक भय का बना रह सकता है जिसके कारण जीवन काल में थोड़े व्यवधान ज़रुर पैदा हो सकते हैं.

मेष वार्षिक राशिफल: कैसा बीतेगा नया साल 2021, चमकेगी किस्मत या होगा नुकसानv

आपके इस वर्ष स्वास्थ्य से जुड़ी बीमारियां बनी रह सकती है. इसके अलावा रोजगार का भी प्रश्न बना रह सकता है. इनके अलावा परिवार में वृद्धि बढ़ने से भी आपको समस्याओं से दो-चार होना पड़ सकता है. ग्रह जनित समाधान आराधाना साथ में है तथा विशेष कर स्वभाव में मधुरता बनाए रखना होगा. सबसे खास बात यह है आपके लिए कि अनजान व्यक्ति से अधिक दूरी बना करे रखें.

.
आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें