लखनऊ में गाड़ियों की भीषण टक्कर, तीन लोगों की मौत, कई घायल

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Nov 2020, 9:19 PM IST
  • घटना एमेटी कालेज के सामने सेक्टर-08 में शहीद पथ के पास की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि कार में 5 लोग सवार थे जो टक्कर के बाद दब गए. कार में बैठे लोग लखनऊ से दवा लेकर वापस बाराबंकी जा रहे थे
पीजीआई इलाके में शहीद पथ के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार और बस में भयंकर टक्कर हो गई.

लखनऊ. शुक्रवार की दोपहर करीब 4 बजे पीजीआई इलाके में शहीद पथ के पास एक स्विफ्ट डिजायर कार और बस में भयंकर टक्कर हो गई. घटना एमेटी कालेज के सामने सेक्टर-08 में शहीद पथ के पास की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि कार में 5 लोग सवार थे जो टक्कर के बाद दब गए है जो बाराबंकी से दवा लेने के लिए लखनऊ आये थे. बताया जा रहा है कि इसमें तीन लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल है. 

जैसे की सूचना मिली है कि कार में बैठे लोग लखनऊ से दवा लेकर वापस बाराबंकी जा रहे थे.  वापसी के दौरान ट्रक ने अचानक ब्रेक मार दिया. जिसके कारण पीछे चल रही स्विफ्ट गाड़ी को भी ब्रेक लगानी पड़ी. 

लखनऊ: वृंदावन योजना सेक्टर 2 से युवक लापता, जिम संचालक पर किडनैप का आरोप 

स्विफ्ट गाड़ी पीछे डबल ड्रेकर राजस्थान की बस आ रही थी. बस ड्राइवर से कंट्रोल नहीं हुआ जिसके कारण पीछे से स्विफ्ट गाड़ी में टक्कर मार दिया. गाड़ी में सवार 5 लोग बुरी तरह से दब गए जिसके बाद से पुलिस बल का राहत कार्य जारी है.

सूचना के मिली है स्विफ्ट में सवार एक व्यक्ति का नाम राजनरायण है जो कि देवा जनपद बाराबंकी का रहना है, पूनम देवी पत्नी मनोज कुमार मोहम्मदपुर खाला जनपद बाराबंकी की रहने वाली है और राजनरारण की लड़की सवार थी. दो अन्य लोगों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है.

CM योगी ने कहा- कोरोना काल में सावधानी से मनाएं दीवाली और छठ पर्व

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें