Video: आग का गोला बनी लखनऊ मेदांता के सामने सड़क पर खड़ी कार, मचा हड़कंप

Smart News Team, Last updated: Tue, 21st Sep 2021, 5:27 PM IST
  • राजधानी लखनऊ में सड़क पर खड़ी एक कार अचानक आग का गोला बन गई. आग की लपटें इतनी ज्यादा थी कि देखने वाले भी खौफ खा गए. आप भी देखिए वीडियो.
आग का गोला बनी सड़क पर खड़ी कार

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के शहीद पथ पर एक कार अचानक आग का गोला बन गई. बीच सड़क कार में इतनी बड़ी लपटे निकलते देख पुलिसकर्मियों ने आग को बुझाने की कोशिश की. आग की लपट इतनी ज्यादा थी कि देखने वाले भी खौफ खा गए. गाड़ी शहीद पथ पर मेदांता अस्पताल के सामने खड़ी थी. धूं-धूं कर जल रही कार को देखने के लिए वहां से गुजरने वालों की भीड़ लग गई. किसी तरह मौके पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने कार की आग पर काबू पाया.

शहीद पथ पर कार में आग लगने का जो वीडियो सामने आया है उसमें आप खुद भयानक मंजर को देख सकते हैं. वीडियो में कार पूरी तरह आग की चपेट में दिख रही है और उसे बुझाने के लिए एक पुलिसकर्मी फायर सिलेंडर (अग्निशामक यंत्र) लेकर पास की ओर जाता नजर आ रहा है. हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह कार किसकी थी और मेदांता के सामने क्यों खड़ी थी.

बता दें कि हाल ही में भी शहीद पथ पर एक चलती कार में आग लग गई थी. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह आग पर काबू पाया था. वह घटना रात दस बजे के करीब हुई थी. हादसे के बाद शहीद पथ की एक ओर पूरी तरह जाम भी लग गया था. कार सुल्तानपुर से लखनऊ की ओर आ रही थी जिसमें कुल तीन लोग सवार थे. आग लगते ही तीनों लोग तेजी से उतरकर भाग निकले थे जिस वजह से उनकी जान बच गई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें