दर्दनाक! कंटेनर में टक्कर के बाद कार में लगी आग, पांच लोगों की जलकर मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 22nd Dec 2020, 9:28 AM IST
  • लखनऊ से दिल्ली जा रही स्विफ्ट कार आगरा के पास कंटेनर में घुसी गई जिसके कारण कार में आग लग गई. कार में पांच लोग बैठे थे जिनकी जिंदा जलने से मौत हो गई. हादसा खंदौली थाना क्षेत्र के झरना नाले सुबह करीब पौने पांच बजे का बताया जा रहा है. कार नंबर UP 32 KW 6788 है और लखनऊ के राज कुमार के नाम दर्ज है.
कंटेनर से टक्कर के बाद जली हुई कार

लखनऊ. यमुना एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोएडा जा रही स्विफ्ट कंटेनर में घुसी गई जिसके कारण कार में आग लग गई. कार में पांच लोग बैठे थे जिनकी जिंदा जलने से मौत हो गई. हादसा खंदौली थाना क्षेत्र के झरना नाले सुबह करीब साढ़े चार बजे का बताया जा रहा है. कार नंबर UP 32 KW 6788 है और लखनऊ में दर्ज है.

आगरा से नोएडा की ओर जा रही कार कंटेनर के डीजल टैंक से टकरा गई. टक्कर के तुरंत बाद ही कार में आग लग गई जिसके कारण कार में सवार लोगों को कार से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला. दुर्घटना के दौरान कार सवार पांच लोग जिंदा जल गए. जब तक फायर ब्रिगेड आग बुझा पाती त तब तक कार सवार के शरीर पूरी तरह से जल चुके थे.

घटना सुबह करीब साढ़े चार बजे की बताई जा रही है. स्विफ्ट डिजायर कार नंबर यूपी 32 केवी 6788 आगरा से नोएडा जा रही थी. हादसे के पास में ही यमुना एक्सप्रेस का बूथ है जिसमें एक कर्मचारी निगरानी पर रहता है. मामले की जानकारी जल्द को पुलिस को दी. कंटेनर चालक मौके पर कंटेनर छोड़कर भाग चुका था. पुलिस ने जानकारी दी है कि जिंदा जलने वालों में एक बच्चा, एक महिला और तीन पुरुष  हैं. कार के नंबर से शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

लखनऊ में तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर के बाद उन्नाव के BJP जिला महामंत्री की मौत

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें